हैदराबाद: पिछले दिनों आत्महत्या कर चुके कॉमेडियन विजय साई रेड्डी की पत्नी वनीता रेड्डी ने बुधवार को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। अपने वकील के साथ थाने पहुंची वनीता रेड्डी से पुलिस पूछताछ कर रही है। आत्महत्या से पहले वीडियो निकाल चुके विजय ने पत्नी वनीता पर कई गंभीर आरोप लगाये थे।

उसने अपनी मौत के लिये पत्नी वनीता सहित दो अन्य को जिम्मेदार बताने के साथ ही उन्हें किसी भी कीमत पर नहीं बख्शने की बात कही थी। उसी वीडियो के आधार पर पुलिस वनीता रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज कर चुकी है। अपने पति की आत्महत्या के बाद से फरार वनीता आज पुलिस के सामने आई।

गौरतलब है कि वनीता रेड्डी ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर बताया था कि वह विजय साई के व्यक्तिगत जीवन से संबंधित कुछ सबूत पूलिस को सौंपेगी। उसने बताया कि पुलिस ने उसे आत्मसमर्पण करने के लिये नोटिस भेजी थी और उसी लिये वह आज थाने पहुंची है। वनीता ने वीडियो में कहा था,' मैं ने विजय साई को परेशान नहीं किया था और विजय ने अपनी सेल्फी में सच्चाई नहीं बताई है।

ये भी पढ़े :

तेलुगु अभिनेता विजय साई ने खुदकुशी की

विजय ने मेरा नाम क्यों लिया, यह पता नहीं चल पा रहा है। मात-पिता की प्रताड़ना के कारण ही विजय ने आत्महत्या कर ली है। केवल सबूत जुटाने के लिये ही भूमिगत हूं और जल्द ही पुलिस को सभी सबूत सौंपूंगी।'

गौरतलब है कि वनीता रेड्डी ने पति विजय की महिलाओं से करीबी से जुड़ी तस्वीरें मीडिया के लिये जारी की थी और कहा था कि जल्द ही कुछ वीडियो और ऑडियो पुलिस को सौंपकर आत्मसमर्पण कर देगी। विजय का असली चेहरा क्या था, यह सभी को दिखाने की जरूरत है। विजय की आत्महत्या से मेरे कोई संबंध नहीं है।

पिछले तीन वर्षों से मैं विजय से अलग रह रही हूं। ऐसे में मैं विजय की आत्महत्या का कारण कैसे बन सकती हूं। मैं कहीं दूर नहीं गई हूं और जल्द ही पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दूंगी। विजय के माता-पिता उद्देश्यपूर्वक मेरे खिलाफ आरोप लगा रहे हैं और यह सब केवल विजय की करतूतों पर पर्दा डालने की कोशिश का हिस्सा है।