हैदराबाद : मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने शुक्रवार को परियोजना निरीक्षण के अंतर्गत पेद्दापल्ली जिले के मेडारम के पास निर्मित किये जाने वाले कालेश्वरम परियोजना को छठवें पैकेज पंप हौज कार्य का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने जारी कार्य के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली। इसके बाद मेडारम से रामडुगू तक जारी कार्य का भी निरीक्षण किया।

सिंचाई मंत्री हरीश राव, सिंचाई विभाग ईएनसी मुरलीधर और सीई वेंकटेश्वर्लु ने मुख्यमंत्री केसीआर को जारी कार्य के बारे में जानकारी दी।

कालेश्वरम परियोजना के दौरे पर मीडिया के प्रति आभार व्यक्त करते हुए केसीआर
कालेश्वरम परियोजना के दौरे पर मीडिया के प्रति आभार व्यक्त करते हुए केसीआर

इस अवसर पर केसीआर ने अधिकारियों को आदेश दिया कि बाढ़ नहर से एक टीएमसी जल को एसआरसीपी को और एक टीएमसी को मिड मानेर को भेजा जाएं। साथ यह भी आदेश दिया कि आगामी वर्षाकाल से जितना हो सके उतना जल गोदावरी से लिया जाएं। साथ ही कालेश्वरम परियोजनों को शीघ्र गति से पूरा करने के लिए आवश्यक कदम उठाने का भी अधिकारियों को मुख्यमंत्री ने आदेश दिया है।

समीक्षा बैठक...

मुख्यमंत्री केसीआर शनिवार को प्रगति भवन में कालेश्वरम परियोजना के दौरे पर समीक्षा बैठक करेंगे। मुख्यमंत्री ने सभी विभागों के अधिकारी, पेद्दापल्ली और भूपालपल्ली जिलों के जिलाधीशों को समीक्षा बैठक में भाग लेने का आदेश दिया है।