नई दिल्ली: भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह ने आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला किया और कहा कि वह किसान विरोधी हैं और गांवों में अपने मनोरंजन के लिए जाते हैं।


  उन्होंने राहुल के उस दावे को खारिज कर दिया जिसमें वह कहते हैं कि भाजपा और उसके नेता किसान विरोधी हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के तहत कुल आवंटन में कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बजट 42 फीसदी तक बढ़ाया गया। सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में कहा , राहुल गांधी मूल रूप से किसान विरोधी हैं। वह (राहुल) किसानों और खेती के बारे में क्या बात करेंगे जब कि वह ज्वार और बाजरा के पौधों में अंतर तक नहीं बता सकते।

ये भी पढ़े :

महिला के साथ हार्दिक का एक और वीडियो सामने आया

NGT का निर्देश: प्रति दिन 50 हजार तीर्थयात्री ही कर सकेंगे वैष्णोदेवी के दर्शन

हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी वायरल, बताया BJP की चाल

संसद सत्र खत्म होने के बाद या संसद सत्र नहीं चल रहा तो भी हमारी पार्टी के लोग गांवों में जाते हैं जबकि राहुल गांधी वहां मनोरंजन के लिए जाते हैं। पूर्व प्रधानमंत्री मोरारजी देसाई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मिसाल देते हुए सिंह ने कांग्रेस पर गुजरात के गौरव का दमन करने और उसे ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया।


  उन्होंने कहा कि भाजपा किसान मोर्चा के करीब 50 पदाधिकारी और कार्यकर्ता 20 नवंबर से गुजरात दौरे पर जाएंगे और वहां किसानों के मुद्दे पर भाजपा के खिलाफ आरोप लगा रहे राहुल गांधी की निराधार बातों से पर्दा हटाएंगे। सिंह ने कहा कि भाजपा किसान मोर्चा अभियान चलाकर किसानों को पराली नहीं जलाने के लिए प्रेरित कर रहा है क्योंकि इससे ना केवल वायु प्रदूषण फैलता है बल्कि खेतों में पोषक तत्वों की भी कमी हो जाती है।