मक्का (सउदी अरब) : 'जगन कोसम् टीम' (जगन के लिए टीम) ने आंध्रप्रदेश में शीघ्र ही शुरू होने वाली वाईएसआर कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी की पदयात्रा सफलता की कामना करते हुए मक्का (काबा) में प्रार्थना की।

टीम के सदस्य शेख सलीम ने मीडिया को बताया कि दिवंगत मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी ने कभी भी जात-पात का भेदभाव नहीं किया। उनकी कृपा से ही हम उच्च शिक्षा की पढ़ाई कर पाये हैं। अब यहां अच्छी नौकरी कर पा रहे हैं। यदि दिवंगत नेता की हम कृपा नहीं होती तो हम कभी भी उच्च शिक्षा प्राप्त नहीं करते थे और न ही यहां आ पाते।

मक्का में जगन 
मक्का में जगन 

साथ ही उन्होेंने कहा कि उनके काल में अनेक योजनाएं अमल में लायी गयी। इसके चलते अनेक लोगों की जान बच गयी और कल्याण हो गया है।

सलीम ने कहा कि उनका बेटा वाईएस जगन मोहन रेड्डी भी लोगों की भलाई करने का संकल्प लिया है। दिन-रात मेहनत कर रहा है। जगन की पदयात्रा में किसी प्रकार की दिक्कते न आये इसीलिए टीम ने मक्का में प्रार्थना की है।

मक्का
मक्का

सलीम ने यह भी बताया कि जब जगन मोहन रेड्डी की यात्रा शुरू होगी, तब भी मक्का में यह टीम एक बार फिर प्रार्थना करेगी। इसी बीच यहां का पवित्र जम्-जम् जल और आज्वा खजूर को जगन मोहन रेड्डी के लिए भेजा जाएगा।

इस प्रार्थना सभा में मोहम्मद शब्बीर, शेख सिराज, महमद अल्ताफ, शेख खाजावली, ईर्शाद, शेख फरीदुल्ला व अन्य उपस्थित थे।

सलीम ने आगे बताया कि मक्का में सभी धार्मिक गुरुओं की दिशा-निर्देशानुसार ही प्रार्थना (उम्रा) भी की गयी है।