बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को देश में कोई नहीं सुन रहा तो वह भाषण देने विदेश जा रहे हैं।

श्रीकांत शर्मा बुधवार को बाराबंकी जनपद के नगर पालिका हॉल में आयोजित पिछड़ा वर्ग प्रतिभा सम्मान समारोह में हिस्सा लेने आए थे। समारोह में उन्होंने सामाजिक व शैक्षणिक क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान देने वाली पिछड़े वर्ग की प्रतिभाओं का सम्मान किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, "देश में उन्हें कोई नहीं सुन रहा तो भाषण देने विदेश जा रहे हैं। विदेश जाकर देश की बुराई करने वाले चुनावों में किस नैतिक अधिकार से जनता के बीच जाएंगे।"

योगी और मोदी सरकार की तारीफ करते हुए मंत्री ने कहा, "योगी सरकार ने दलाली मुक्त 37 लाख मीट्रिक टन गेहूं की खरीद सुनिश्चित की। अब किसानों से 50 लाख मीट्रिक टन धान की पारदर्शी खरीद की जाएगी। योगी सरकार ने 13 लाख 50 हजार से ज्यादा कनेक्शन बांटे, इनमें पांच लाख 50 हजार से ज्यादा गरीबों को मुफ्त कनेक्शन दिए हैं।"

विपक्ष पर वार करते हुए मंत्री ने कहा, "जो 15 साल तक राज्य को खोखला करते रहे वो पांच महीने की सरकार से हर समस्या पर जवाब मांग रहे हैं। विपक्ष को भी सरकार से बड़ी अपेक्षाएं हैं। अब जो मोदी की बुराई कर रहे थे अब वे योगी के बारे में बोलते हैं पर यहां संन्यासी की सरकार है, यहां तो जनहित के काम होंगे।"

उन्होंने कहा कि श्रीकांत ने कहा, "हमारी सरकार का वीआईपी किसान और ग्रामीण है, कोई आजम खान वीआईपी नहीं हो सकता।"

मंत्री ने कहा कि योगी सरकार ने केंद्र से पावर फॉर ऑल समझौता किया। हर घर और हर खेत को 2019 से पहले बिजली देने के लक्ष्य पर काम हो रहा है।