हैदराबाद : राचकोंडा साइबर क्राइम पुलिस ने एक युवती की प्राइवेट वीडियो पोर्न साइटों पर पोस्ट कर उसे परेशान करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। राचकोंडा के पुलिस आयुक्त महेश भागवत के मुताबिक एक निजी टीवी चैनल में साउंड टेक्निशियन के रूप में कार्यरत प्रकाशम जिला निवासी पाटीबंडला संजय सिकंदराबाद के कारखाना में रह रहा था।

एलबी नगर की रहने वाली पीड़ित युवती का मिर्यालगुड़ा में एक टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान संजय से परिचय हुआ। इसके बाद दोनों ने मोबाइन नंबर बदल कर चाट करना शुरू किया।

कुछ दिन बाद युवती को अपनी बातों में उलझा कर वीडियो चाट के दौरान उससे उसके प्राइवेट हिस्से दिखाने को कहा। युवती जब उसकी बात मानीं तो संजय ने तुरंत चुपके से वीडियो कैप्चरिंग ऑप्लीकेशन ऑन कर उसकी वीडियो बना ली।

बाद में संजय यह कहकर युवती को धमकाने लगा की उसकी इच्छा पूरी नहीं करने पर वह उसकी वीडियो पोर्न साइट्स पर पोस्ट कर देगा। युवती ने ऐसा करने से साफ मना करते हुए उसे फटकार लगाई। लेकिन संजय ने युवती की वीडियो पोर्न साइट्स पर पोस्ट कर दिया। युवती को जब इसका पता चला, तो वह सीधे राचकोंडा साइबर क्राइम थाना पहुंची और संजय के खिलाफ शिकायत कर दी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर सिकंदराबाद के कारखाना में मौजूद संजय को गिरफ्तार कर उसके पास से सेलफोन बरामद कर लिया। बाद में उसे अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने संबंधित वेबसाइटों से युवती की वीडियो के लिंक हटा देने के लिये नोटिस जारी किया है।