वाशिंग्टन (अमेरिका) : दिवंगत मुख्यमंत्री डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी की पुण्यतिथि कार्यक्रम वर्जीनिया स्थित बंजारा इंडियन कुसैन में भव्य रूप से मनायी गयी।

वाईएसआरसीपी की अमेरिका एनआरआई समिति और मिड एटलांटिक रीजियन को-आर्डिनेटर वल्लुरू रमेश की ओर से दिवंगत राजशेखर रेड्डी की पुण्यतिथि कार्यक्र मनायी गयी। इस कार्यक्रम में वाईएसआर जिंदाबाद के नारों से पूरा परिसर गूंज उठा।

इस कार्यक्रम में पार्टी के वरिष्ठ नेता बोत्सा सत्यनारायण, एल्लमपल्ली श्रीनिवास, वेणु जंगा, अमर कटिका रेड्डी, रामगोपाल देवपट्ला, कृष्णारेड्डी चागंटी, प्रसन्ना काकुमानी व अन्य उपस्थित थे।

इस अवसर पर नेताओं ने दिवंगत वाईएस राजशेखर रेड्डी की सेवाओं को याद किया। उन्होंने कहा कि आंध्रप्रदेश में राजशेखर रेड्डी के सुवर्ण युग को स्थापित करना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

नेताओं ने यह भी कहा, “ इस समय आंध्रप्रदेश में लोकतंत्र पतन अवस्था में है। लोग वाईएसआर के शासन देखे चुके है। अब वे वैसा ही शासन चाह रहे हैं। पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी से एपी में स्वर्ण युग संभव है।”

उन्होंने कहा कि हाल ही में जगन मोहन रेड्डी द्वारा घोषित नौ सूत्री कार्यक्रम से लोगों की अपेक्षाएं बढ़ी हैं। उन्हें एपी में स्वर्ण युग दिखने लगा है। टीडीपी की निरंकुश शासन से लोग छुटकारा चाह रहे हैं।

नेताओं ने बताया कि दिवंगत राजशेखर रेड्डी की योजनाओं से लोगों की जीवन में रोशनी भर दी थी। उन्होंने कहा कि जब तक यह धरती रहेगी, तब तक दिवंगत वाईएसआर की योजनाएं लोगों की दिलों में जिंदा रहेगी।