लंदन : देश और दुनियां में आपने कई शहरों की नई नई खासियत के बारे में सुना होगा, पर आपको हम बताने जा रहे हैं एक ऐसे शहर के बारे में, जहां मकान का किराया नहीं देना होता बल्कि इसके बदले मकान मालिक की एक ख्वाहिश पूरी करनी होती है।



कांसेप्ट फोटो
कांसेप्ट फोटो

इसे भी पढ़ें..

रेप पीड़िता से बोले दरोगा जी, पहले करोगी सेक्स तो फिर होगी मदद..!

फोन से फ्लैट में बुलाते थे लड़कियां और फिर करते थे.... !

स्वामी की करतूत जानकर दंग रह जाएंगे आप, मां करवा रही थी 8 साल से बेटी का रेप

‘सेक्स का सुलतान’ : सुपर हीरो का मुखौटा पहनकर 150 महिलाओं के सेक्स वीडियो बनाने वाला अरेस्ट

दक्षिणी-पूर्व लंदन में कई ऐसे मकान मालिक हैं जो लड़कियों को मुफ्त में अपना कमरा या फ्लैट ऑफर करते हैं और किराये के बदले वे लड़कियों से सेक्शुअल एक्टिविटी की डिमांड करते हैं।



कांसेप्ट फोटो
कांसेप्ट फोटो

इसे भी देखें..

बेटी ने मां को ऐसे सुनाई हनीमून की पूरी कहानी, वीडियो देखने के लिए भाग रहे लोग

सुहागरात पर दुल्हे के साथ हुआ कुछ ऐसा, जिसे सुनकर चौक जाएंगे आप !

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये सिर्फ दक्षिणी-पूर्व लंदन तक सीमित नहीं है, बल्कि कई अन्य शहरों में भी बेघर लड़कियों को इस तरह से इस्तेमाल किया जाता है।



कांसेप्ट फोटो
कांसेप्ट फोटो

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, कई महिलाओं के पास जब सिर ढंकने के लिए कोई और ऑप्शन नहीं बचता है और किराया देने के लिए पैसे नहीं होते तो वे इस रास्ते को आसानी से चुन लेती हैं।

एक ब्रिटिश अखबार मेंं छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि, हमेशा ये महज च्वाइस का मामला नहीं होता बल्कि महिलाएं मानसिक और शारीरिक शोषण के जाल में भी फंस जाती हैं।

मकान मालिक सीधे तौर पर सेक्स फॉर रेंट का विज्ञापन नहीं देते, बल्कि वे अप्रत्यक्ष रूप से रेंट देने की बात करते हैं और सेक्सी गर्ल्स की तलाश करते हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, Craigslist नाम की वेबसाइट पर हर रोज करीब 100 ऐसी लिस्टिंग मकान मालिक डालते हैं।

मीडिया से बातचीत में कुछ मकान मालिक ने ऐसे संबंधों को फ्रेंड विद बेनिफिट बताया था। एक मकान मालिक ने कहा कि कोई भी जबरन ऐसा नहीं करता। लोग अपनी इच्छा से ऐसा करते हैं रिपोर्ट के मुताबिक, 40 से 50 साल तक के मकान मालिक ऐसे डील करने में शामिल होते हैं।