जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान की ओर से लगातार हो रही गोलीबारी में भारतीय सेना के एक जवान नायक मुदसीर अहमद शहीद हो गए। अहमद जिस बंकर में थे वहीं पाकिस्तानी सेना का मोर्टार गिरा। पुलवामा के त्राल में पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के चार सैनिकों को मार गिराने का दावा किया गया है।

पाकिस्तान सेना ने अपनी नापाक हरकतों को जारी रखते हुए जम्मू और कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पुंछ के बालाकोट और राजौरी के मंजाकोट में मोर्टारों से हमला किया है। जिसमें 8 वर्षीय लड़की सजीदा काफील की मौत हो गई और एक अन्य महिला घायल हो गईं। इससे पहले नियंत्रण रेखा पर जवाबी कार्रवाई में पाक सैनिकों के वाहन पर गोलाबारी की, जिसके कारण उनके चार जवान नदी में डूब गए।

पाकिस्तान लगातार छोटे हथियारों से हमले की कार्रवाई जारी रखे हुए है। जिसका प्रभावी और जोरदार तरीके से जवाब भारतीय सेना की तरफ से दिया जा रहा है।

इससे पहले पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने रविवार को आरोप लगाया है कि नीलम घाटी में पाकिस्तान की सेना की जीप पर भारत की गोलीबारी में 4 सैनिकों की मौत हो गई है।

वहीं पाक सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर के मुताबिक पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पीओके में मुजफ्फराबाद से 73 किलोमीटर की दूरी पर स्थित आठमुकाम में नीलम नदी के पास चल रहे वाहन को निशाना बनाया गया।