ओंगोल: घर में अचानक खुशी का माहौल गमगीन हो गया। बी.टेक की पढ़ाई पूरा करने के बाद बैंक में नौकरी मिलने से घरवाले इस बात को लेकर खुश थे कि उनका सब दुख-दर्द अब दूर हो जाएगा, लेकिन उनकी यह खुशी चंद घंटों में मातम में तब्दील हो गयी।

दोस्तों के साथ फोन पर बातचीत करते हुए पांचवी मंजिल से दुर्घटनावश गिर जाने से उसकी मौत हो गयी। घटना के बारे में बताया जाता है कि ओंगोल शहर के भाग्यनगर कालोनी की रहने वाली त्रिपुरा ने बी.टेक की पढ़ाई पूरी की। इसी क्रम में उसे बैंक में नौकरी मिली। इससे परवारवालों ने राहत की सांस ली।

त्रिपुरा को ड्यूटी में ज्वाइन करने के लिए जाना था। इससे घरवाले सोमवार तड़के तक पकवान बनाने में जुटे हुए थे। इसी क्रम में त्रिपुरा अपने दोस्तों के साथ फोन पर बातचीत कर रही थी। फोन का सिग्नल ना मिलने से वह पांचवी मंजिल की मुंड़ेर पर बैठकर दोस्तों के साथ फोन पर बातचीत कर रही थी।

इसी दौरान वह दुर्घटनावश मुंड़ेर से नीचे गिर गयी। सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी ।अचानक किसी चीज़ के गिरने की आवाज सुनकर अपार्टमेंट के लोग जग गये। बाहर निकलकर देखा तो खून से लथपथ त्रिपुरा जमीन पर पडी हुई थी। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।