नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी नेताओं के बीच की नाराजगी और तनातनी थमने का नाम नहीं ले रही है। जहां पार्टी से निष्कासित कपिल मिश्रा केजरीवाल के खिलाफ एक के बाद एक खुलासे करते जा रहे हैं, वहीं कुछ नेताओं ने पार्टी के राजस्थान प्रभारी कुमार विश्वास के खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया है।

इसी क्रम में कल दिल्ली में आम आदमी पार्टी दफ़्तर के बाहर कुमार विश्वास के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें कुमार विश्वास को गद्दार, धोखेबाज बताकर पार्टी से निकालने की मांग की गई है। पोस्टर में लिखा है 'भाजपा का यार है कवि नहीं गद्दार है ऐसे धोखेबाजों को बाहर करो.. बाहर करो'। यही नहीं, कुमार विश्वास का काला सच बताने के लिए भाई दिलीप पांडेय का आभार भी व्यक्त किया गया है। हालांकि इस पोस्टर को किसने जारी किया है इसकी कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़े :

जम्मू कश्मीर में 6 पुलिसकर्मी शहीद, आतंकियों ने घात लगाकर किया अटैक

उच्च न्यायालय के न्यायाधीश न्यायमूर्ति रेड्डी के खिलाफ महाभियोग चलाने का नया प्रयास भी विफल

25 और 26 जून को आपातकाल विरोधी दिवस मनाएगी सरकार

आपको बता दें आजकल आप नेता कुमार विश्वास और पार्टी नेताओं में नाराजगी की खबरे हैं. हाल ही में पार्टी नेता दिलीप पांडेय ने कुमार विश्वास के उस बयान पर सार्वजनिक रूप से सफाई मांगी थी जिसमे उन्होंने कहा था कि हम राजस्थान में वसुंधरा राजे पर निजी हमले नहीं करेंगे बल्कि उनकी सरकार पर करेंगे। इस पर दिलीप पांडेय ने ट्वीट कर पूछा था 'भैया, आप कांग्रेसियों को ख़ूब गाली देते हो, पर कहते हो कि राजस्थान में वसुंधरा के ख़िलाफ़ नहीं बोलेंगे? ऐसा क्यों?'

माना जा रहा है कि इस तरह का पोस्टर के पीछे किसी की साजिश या शरारत हो सकती है, क्योंकि पार्टी के भीतर नाराज़गी अपनी जगह है, लेकिन आज तक कोई नेता ऑफ द रिकॉर्ड भी कुमार विश्वास के बारे में ऐसी बातें नहीं बोलता है जैसा इस पोस्टर में लिखा है।