मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की गलशहीद थाने की पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर को साढ़े पांच किलोग्राम चरस के साथ शनिवार को गिरफ्तार किया, साथ ही आरोपी के कब्जे से करीब दो लाख रुपये भी बरामद किए।

पुलिस के मुताबिक, गलशहीद क्षेत्र में बड़ी मस्जिद के पास से स्मैक और चरस की तस्करी में लिप्त आजम को गिरफ्तार किया गया, जिसके पास से साढ़े पांच किलोग्राम चरस और करीब दो लाख रुपये बरामद किए गए। पकड़ी गई चरस की कीमत बाजार में करीब डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही है। आरोपी पर गलशहीद थाने में दर्जनों मामले दर्ज हैं।

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने बताया कि उसे ये चरस नेपाल और बिहार राज्यों से प्राप्त होती थी, जिसे वह मुरादाबाद के नशेड़ियों को सप्लाई करता था। युवाओं में बढ़ रही नशे की आदत को संज्ञान में लेते हुए पुलिस बारीकी से परत दर परत मामले की जांच में जुट गई है।

सिटी एसपी आशीष श्रीवास्तव ने शनिवार को बताया, "गलशहीद थाने की टीम ने बड़ी सफलता हासिल की है। इस क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर आजम को गिरफ्तार किया है। इसी मामले में वह कई बार जेल जा चुका है।

इसे 2015 में गलशहीद थाने ने जेल भेजा था। जेल से बाहर आकर पिछले कई महीने से उसने फिर से चरस और स्मैक का धंधा शुरू कर दिया था। इसकी सूचना हमें मिल रही थी। शनिवार को हमने संयुक्त प्रयास से उसे गिरफ्तार कर लिया। अब उसे जेल भेजा जा रहा है।"

एसपी ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर आजम के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।