नई दिल्ली: दुनियाभर में ये सवाल चर्चा-ए-आम है कि क्या अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया के बीच सबकुछ ठीक ठाक चल रहा है? वायरल एक वीडियो से लगता है कि ट्रंप की बीवी मेलानिया उनसे खफा हैं। तभी तो सरेआम शौहर का हाथ उन्होंने झटक दिया।

इस वीडियो को देखने के बाद दुनियाभर के विशेषज्ञ माथा खपा रहे हैं कि मेलानिया ने ऐसा क्यों किया? क्या वो बदमिजाज हैं, या फिर पति से उनकी बन नहीं रही है। ट्रंप जब अपने करियर के आसमान पर हैं और मेलानिया को भी अमेरिका की फर्स्ट लेडी का दर्जा हासिल है। फिर उनकी चाहत इससे बढ़कर क्या है?

वीडियो में आप देख सकते हैं जिस समय बेन गुरियों एयरपोर्ट पर इजराइली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा के साथ रेड कार्पेट पर चलते हुए डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पत्नी मेलानिया की ओर हाथ बढ़ाया, तो मेलानिया ने कैमरों की परवाह किए बगैर उनका हाथ झटक दिया।

क्या बदमिज़ाज हैं अमेरिकी फर्स्ट लेडी?



मेलानिया ट्रंप
मेलानिया ट्रंप

अमेरिकी फर्स्ट लेडी मेलानिया को बेहद मूडी माना जाता है। अमेरिका की प्रथम महिला बनने से पहले कई विवाद उनका साये की तरह पीछा करता रहा। यहां तक कि राष्ट्रपति के चुनाव से ऐन पहले मेलानिया ट्रंप की नग्न तस्वीरें एक पत्रिका ने प्रकाशित कर दी। दरअसल 1990 के दशक में समलैंगिकता को दर्शाती नग्न तस्वीर मेलानिया ने खुद ही शूट करवाई थी।

यही नहीं, कई अखबार और ब्लागर्स ने तो मेलानिया को वेश्या तक करार दिया था। ये अलग बात है कि बाद में मेलानिया ने उनपर करोड़ों का मानहानि का दावा भी ठोंक दिया था।

मेलानिया ट्रंप
मेलानिया ट्रंप

मेलानिया ट्रंप की पढ़ाई को लेकर भी विवाद है, उनकी वेबसाइट के मुताबिक उन्होंने स्लोवेनिया के जुब्लजाना विश्वविद्यालय से आर्किटेक्चर की डिग्री हासिल की है। जबकि अमेरिकी मीडिया का दावा है कि मेलानिया के पास ऐसी कोई डिग्री ही नहीं है।

46 साल की मेलानिया ट्रंप, राष्ट्रपति डोनाल्ड की तीसरी पत्नी हैं। बीते 12 सालों से ये वैवाहिक संबंधों से जुड़े रहे हैं। ताजा वीडियो वायरल होने के बाद इनके संबंधों के बीच तल्खी के कयास लगाए जा रहे हैं।