बाहुबली 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई के साथ कई रिकॉर्ड बनाए हैं। यह पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने ऑनलाइन बुकिंग के भी पुराने रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है। फिल्म ने रिलीज के दिन ही 144 करोड़ की कमाई की जो कि रजनीकांत की कबाली (53.96 करोड़), सलमान खान की सुल्तान (51.15 करोड़), आमिर खान की दंगल (29.78 करोड़) और शाहरुख खान की रईस को पीछे छोड़ दिया है।

फिल्म ने दूसरे दिन सिर्फ हिंदी भाषा से 42 करोड़ रुपए (पहले दिन 50 करोड़) की कमाई की। तमिल और मलयालम भाषा से फिल्म ने 60 कुल 60 करोड़ रुपए की कमाई की (पहले दिन 80 करोड़)। फिल्म के कुल कलेक्शन की बात करें तो दूसरे दिन का फिल्म का नेट कलेक्शन 223 करोड़ रुपए और ग्रॉस कलेक्शन 285 करोड़ रुपए का है।

एस.एस.राजामौली निर्देशित और प्रभास और राणा दग्गुबाती स्टारर फिल्म बाहुबली-2 ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाढ़ते हुए कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। दुनिया भर की 9000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की गई बाहुबली-2 की टिकटें मिल पाना मुश्किल है। ज्यादातर जगहों पर अगले कई दिनों के शो हाउसफुल हैं। फिल्म ने दक्षिण भारत में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। उमैर संधु ने फिल्म को पांच में से पांच स्टार दिए हैं। इससे पहले उन्होंने कभी भी किसी फिल्म को पांच स्टार नहीं दिए। ऐसा तभी होता है जब फिल्म एक दमदार कहानी के साथ आती है।

फिल्म के पहले हिस्से में राणा दागुबाती के राजा बनने की कहानी बताई जाती है और आखिरकार पता चलता है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। फिल्म सेकंड हाफ की बात करें तो उसमें बाहुबली का भल्लालदेव से बदला दिखाया जाता है।

बाहुबली के दूसरे पार्ट का जुनून दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा था। लोग टिकट के लिए अपनी जेबे ढीली करने से नहीं हिचक रहे थे। ऑनलाइन टिकट बुकिंग की अकेली साईट ने एक दिन में 10 लाख से ज्यादा टिकट बेचने का दावा किया है। ऑनलाइन टिकट बुकिंग कंपनी बुक माई शो ने एक स्टेटमेंट जारी करके बताया है कि बाहुबली 2 ने ऑनलाइन बुकिंग के मामले में पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इससे पहले ऑनलाइन टिकट बुकिंग का रिकॉर्ड आमिर खान कि फिल्म दंगल के नाम था जिसे बाहुबली 2 ने तोड़कर अपने नाम कर लिया है।