नई दिल्ली: देश के कई निजी एयरलाइन्स ने यात्रियों को सस्ते किराये का लुभावना ऑफर दिया है। इनमें जेट एयरवेज, गोएयर और इंडिगो शामिल है। चुनिंदा रूट पर नए साल में कम खर्च में आप हवाई यात्रा का आनंद उठा सकते हैं।

दिल्ली-जयपुर रूट में गोएयर का ऑफर:

गोएयर महज 1057 रुपए में दिल्ली से जयपुर रूट में हवाई सफर का ऑफर दे रही है। लेकिन इसके लिए आपको 31 जनवरी तक टिकट बुक करवाना होगा। वहीं जयपुर से दिल्ली के लिए 1267 रुपए चुकाने होंगे। जबकि बेंगलुरू से गोवा के लिए 1692 रुपए में ऑफर प्राइस दिया गया है। गोएयर इससे पहले भी सस्ते और लुभावने ऑफर अपने यात्रियों को देता रहा है।

इंडिगो एयरलाइन्स का पॉकेट मनी ऑफर:

इंडिगो एयरलाइन्स ने अपने ऑफर को पॉकेट मनी ऑफर नाम दिया है। जिसके तहत महज 949 रुपये में आप हवाई यात्रा का मजा ले सकते हैं। हालांकि ये ऑफर कुछ रूटों के लिए है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको 7 जनवरी 2017 तक टिकट बुक करवाना होगा। जबकि यात्रा 31 जनवरी से लेकर 13 अप्रैल के बीच कर सकेंगे। इंडिगो के ऑफर में 20 फरवरी को दिल्ली से चंडीगढ़ के बीच आप 1387 रुपये में हवाई सफर कर सकते हैं। वहीं 1 फरवरी के दिल्ली से लखनऊ के टिकट का दाम 1675 रुपये है। कोयंबटूर से चेन्नई 949 रुपये, दिल्ली से जयपुर तक 1042 रुपये, चेन्नई से बेंगलुरु 1187 रुपये और चेन्नई से दिल्ली 2832 रुपये में हवाई सफर का आनंद ले सकते हैं।

जेट एयरवेज का Get Set For a Flying Start ऑफरः

जेट एयरवेज ने 999 रुपये (सभी टैक्स सहित) में एयर टिकट का ऑफर दिया है। ऑफर का नाम Get Set For a Flying Start दिया गया है। इसके तहत 7 जनवरी 2017 तक सस्ते टिकट बुक कराए जा सकते हैं। 4 जनवरी से 7 जनवरी के बीच आप सस्ते टिकट बुक करा सकते हैं। हालांकि यात्रा के कम से कम 15 दिनों पहले इन टिकटों को खरीदना जरूरी है। ये ऑफर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर है। कंपनी ने ऑफर के अलावा 26 ग्राहकों को कॉम्पलीमेंटरी अपडेट के जरिए प्रीमियर में सीटें देने की घोषणा की है।

इन कंपनियों की वेबसाइट पर जाकर आप विस्तार से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। साथ में वेबसाइट पर ही आप ऑनलाइन बुकिंग भी करवा सकते हैं।