नई दिल्ली: क्रिसमस डिस्काउंट के तहत कई एयरलाइन्स बहुत सस्ते में लोगों को उड़ान का ऑफर दे रही है। एयरलाइन्स कंपनियों की आपसी कॉम्पिटिशन में यात्रियों को बड़ा फायदा मिल रहा है। गोएयर क्रिसमस कैंपेन (Christmas campaign) के तहत डिस्काउंट ऑफर है, जिसके तहत यात्री 999 रुपए के किराए (सभी कर समेत) पर टिकट बुक करवा सकते हैं।

गो एयर के यात्री 9 जनवरी से लेकर 15 अप्रैल के बीच डिस्काउंट में यात्रा कर सकते हैं। ये ऑफर 21 तारीख से शुरू हो चुकी है जो 31 दिसंबर तक रहेगा। ये बुकिंग कंपनी की वेबसाइट, कॉल सेंटर और एजेंट्स के जरिए करवाई जा सकती है।

स्पाइसजेट ने अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए दिया ऑफर

किफायती दरों पर उड़ान सेवा देने वाली कंपनी स्पाइसजेट ने भी इंटरनेशनल उड़ानों के लिये किराये में छूट दी है। सीमित अवधि के लिये अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिये किराया 3,111 रुपये से शुरू होगा जिसमें सभी तरह के कर और शुल्क शामिल होंगे। स्पाइसजेट ने कहा कि सोमवार से शुरू तीन दिवसीय ‘फेस्टिव सीजन सेल’ 31 दिसंबर की मध्यरात्रि को समाप्त होगा. इस योजना के तहत यात्रा अवधि 15 जनवरी 2017 से 28 अक्टूबर 2017 के बीच के लिये है। एयरलाइन के अनुसार छूट भारत से अंतरराष्ट्रीय उड़ान और भारत के लिये होगी. इसमें एक तरफ का किराया 3,111 रुपये से शुरू होगा।

एयर एशिया ने भी दिया 'न्यू ईयर सेल' ऑफर

एयर एशिया ने भी न्यू ईयर ऑफर पेश किया है जिसके तहत 917 रुपए (सभी कर सहित) में हवाई यात्रा का ऑफर है। यह ऑफर 1 मार्च 2017 से लेकर 31 अक्टूबर 2017 तक की यात्राओं पर लागू होगा।