नई दिल्ली: पाकिस्तान में आम चुनाव को लेकर निजी आरोप लगाने का सिलसिला जारी है। इस बार राजनेता इमरान खान की पत्नी ने ही उन पर संगीन आरोप लगाए हैं। जिसके मुताबिक 'पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी’ के मुखिया इमरान खान के दुनियाभर में दर्जनों बच्चे हैं। भारत में इमरान के अवैध संबंधों के चलते कम से कम पांच बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें:

पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पांच बच्चों की मां को बनाना चाहते हैं दुल्हन

यहीं नहीं इमरान की पूर्व पत्नी ने दावा किया कि इमरान समलैंगिक भी हैं। वे लंबे समय तक किसी अन्य मर्द के साथ लिव इन रिलेशन में रहे। इमरान की पूर्व पत्नी ने अपनी किताब में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। जिसके मुताबिक इमरान खान की अपनी पार्टी की कई महिला कार्यकर्ताओं से शारीरिक संबंध रहे हैं। यही नहीं पूर्व पत्नी ने इमरान खान को ड्रग्स का आदी बताया।

रेहम खान ने अपनी किताब में खुलासा किया कि उन्होंने एक बार खान को बाथरूम में ड्रग्स लेते हुए पकड़ा था। इमरान हेरोइन भी लेते रहे हैं। साथ ही रेहम ने खान की पार्टी के नेताओं को अंधविश्वासी और अंधभक्त बताया।

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की ये किताब इन दिनों खासी चर्चा में है। आम चुनाव के मद्देनजर जिस तरह से आरोप लगाए गए हैं उससे खान को बड़ा नुकसान हो सकता है।

रेहम खान ने इमरान खान पर भ्रष्टाचार के भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। यहां तक कि रेहम ने अपनी किताब में भारत को भी इमरान खान की फितरत से सावधान रहने की हिदायत दी है।

पाकिस्तान में 25 जुलाई को आम चुनाव के मद्देनजर इमरान के विरोधी किताब के आरोपों को खूब भुनाने की कोशिश कर रहे हैं।