नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी ने आज एकबार फिर से मोदी सरकार पर निशाना साधा है। अबकी बार कांग्रेस प्रवक्ता ने विदेश में एक लाख से अधिक भारतीयों की नौकरियों पर मंडरा रहे संकट पर सरकार को घेरने की कोशिश की है।

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि विदेश में एक लाख से अधिक भारतीयों की नौकरियों पर संकट मंडरा रहा है, लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार मूकदर्शक बनी हुई है। पार्टी प्रवक्ता ने यह भी दावा किया कि अमेरिका द्वारा भारतीयों के लिए विभिन्न श्रेणियों के वीजे पर अंकुश लगाने के बावजूद सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है।

इसे भी देखें..

कर्नाटक में भाजपा के घोषणापत्र को कांग्रेस ने बताया ‘जुमलाफेस्टो’

मंदसौर रेप केस : कांग्रेस ने भाजपा को घेरा, कहा- अपराधों का गढ़ बन गया है प्रदेश

कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा है कि... ‘‘मोदी सरकार गलतियां कर रही है और विदेश में एक लाख से ज्यादा नौकरियों पर संकट है।'' उन्होंने कहा, ‘‘अमेरिका भारतीयों के लिए एच4, एच1-बी और एल1 वीजा पर अंकुश लगा रहा है और भाजपा मूकदर्शक बनी हुई है।''

मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने ‘गले लगाने की कूटनीति (हगप्लोमेसी)' ‘बयानबाजी' और ‘प्रचार' के बावजूद मोदी सरकार ने सिवाय ‘चुप रहने' के अलावा और कुछ काम नहीं किया है।