मुंबई : पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली और उनकी पत्नी के खिलाफ मुंबई में एक आदमी के साथ मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित बुजुर्ग राजेंद्र कुमार तिवारी ने पुलिस में शिकायत करते हुए कहा कि रविवार की दोपहर मुंबई के एक मॉल में विनोद कांबली ने उनके साथ मारपीट की है।

इसे भी पढ़ें :

इन दो तस्वीरों से बयां होती है धौनी की सादगी व जुनून

पीड़ित के लड़के अंकुर ने मामले की मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि रविवार को माल में भीड़ होने की वजह से संभवत: मेरे पिताजी का हाथ विनोद कांबली की पत्नी के हाथ से साथ टच हो गया था। इसके बाद विनोद कांबली ने उनके मुंह पर एक मुक्का जड़ दिया। राजेंद्र कुमार के बेटे ने कहा कि मुक्का पढ़ने के बाद मेरे पिता को समझ में नहीं आया कि किसी ने उन्हें क्यों मारा।

राजेंद्र कुमार के बेटे ने कहा कि मेरे पिताजी मेरी बेटी को गेम वाली एरिया से फ़ूड कोर्ट की तरफ आ रहे थे, तभी उनका हाथ विनोद कांबली की पत्नी के हाथ से टच हो गया था। जब फूड कोर्ट में आकर पिता ने मामले की जानकारी दी तो मैं भी विनोद कांबली के पास समझाने के लिए गया। इसके बाद वह और आग बबूला हो गए और धक्का देकर मारपीट करने को उतारू हो गए। विनोद कांबली की पत्नी ने भी मारने के लिए सैंडल निकाल ली।

इसे भी पढ़ें :

ICC हॉल ऑफ फेम में शामिल हुए राहुल द्रविड़, पोंटिंग

ट्रोल होती पत्नी सुषमा के साथ खड़े हुए स्वराज कौशल, बोले- हुआ ‘असहनीय दर्द’

इसके बाद इस मामले की शिकायत मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में की गई है। हालांकि मामले पर पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने कहा कि उस आदमी ने मेरी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया। मुझे खुद उसके खिलाफ केस दर्ज करना चाहिए और मैंने इसके लिए पुलिस को ट्वीट कर जानकारी भी दे दी है।