फिल्म का नाम: अय्यारी

डायरेक्टर: नीरज पांडे

स्टार कास्ट: मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, रकुलप्रीत, कुमुद मिश्रा, राजेश तैलंग

अवधि: 2 घंटा 40 मिनट

सर्टिफिकेट: U/A

रेटिंग: 2.5 स्टार

मुंबई : बॉलीवुड के निर्देशक नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ये फिल्म एक वास्तविक मुद्दे पर बनी हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह और मनोज बाजपेयी स्टारर इस फिल्म की कहानी आदर्श हाउसिंग घोटाले पर अधारित है। बता दें नीरज पांडे 'ए वेडनेसडे' और 'स्पेशल 26' जैसी शानदार फिल्‍में बना चुके हैं।

कहानी

फिल्म अय्यारी, सेना के दो ऐसे अधिकारीयों की कहानी है, जिनकी अपनी अपनी विचारधारा है और इस दौरान वो अपने तरह के निर्णय लेते हैं। सेना की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी गुरू-शिष्य के रूप में दिखते हैं। इंटरवल तक सिद्धार्थ मल्होत्रा सेना और देश के साथ गद्दारी करना शुरू कर देते हैं, उनकी इस हरकत की वजह से मनोज बाजपेयी की पूरी टीम को गद्दार घोषित कर दिया जाता है।

ये भी पढ़ें--

पैड और पीरियड के संघर्ष की कहानी है पैडमैन: फिल्म रिव्यू

इसके बाद सिद्धार्थ देश को छोड़कर भागने की फिराक में होते हैं और मनोज उनका पीछा कर रहे होते हैं। कुल मिलाकर दर्शकों को अभी तक यह बात समझ नहीं आयी है कि निर्देशक नीरज पांडे फिल्म को किस दिशा में ले जाना चाहते हैं लेकिन पहले भाग में जहां-जहां नसीरुद्दीन शाह की एंट्री होती है, वहां फिल्म का रोमांच बढ़ जाता है। फिल्म में दर्शकों को काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स दिखेंगे।

देखें फिल्म का ट्रेलर--