कास्ट: संजय सूरी, नोरा फतेही, जेनिया स्टर

डायरेक्टर: समीर सोनी

प्रोड्यूसर: संजय सूरी, समीर सोनी

लेखक: समीर सोनी, वृषाली तेलांग (स्क्रीनप्ले)

नई दिल्ली: हिंदी थ्रिलर फिल्म माय बर्थडे सॉन्ग शुक्रवार को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। बता दें संजय सूरी को बॉलिवुड फिल्मों में साइड रोल के लिए जाना जाता है लेकिन इस बार उन्होंने बतौर प्रड्यूसर थ्रिलर फिल्म बनाकर उसमें लीड रोल ट्राई किया है। संजय अपने रोल में जमे हैं। एक कन्फ्यूज इंसान जिसकी जिंदगी में सब कुछ अजीब हो रहा है के रोल में उन्होंने अच्छा काम किया है।

फिल्म में दिखाया गया है कि इंसान चाहे अपने जिंदगी भले ही कितने आगे बढ़ जाएं , लेकिन उसका बचपन कभी उसका पीछा नहीं छोड़ता। फिल्म में राजीव कौल (संजय सूरी) एक ऐड एजेंसी चलाते है जिनके साथ भी कुछ ऐसा ही होता है। अपने बचपन में मां-बाप के बीच के झगड़े की वजय से परेशाम रहने वाले राजीव का अतीत उसके आज में कुछ इस तरह सामने आता है कि वो सिहर उठता है।

वहीं फिल्म में राजीव की मुलाकात एक पार्टी के दौरान एक लड़की से होती है जिसका नाम सैंडी होता है ..जो कि इससे पहले भी उसकी जिंदगी में आ चुकी है। पार्टी के बाद राजीव से स्क्रिप्ट डिस्कस करने के बहाने सैंडी वहीं रुक जाती है। दोनों एक बार फिर से करीब आने लगते हैं लेकिन अचानक सैंडी राजीव को रोकती है और एक हादसा हो जाता है, जिसमें सैंडी की जान चली जाती है।

इस सब में राजीव इतना डर जाता है कि वो ढ़ेर सारी शराब पीकर और गोली लेकर सो जाता है। अगले दिन जब उसकी आंख खुलती है तो उसे पता चलता है कि उसने कल रात एक बुरा सपना देखा था। हकीकत में उसका जन्मदिन आज है। उस पूरे दिन भी राजीव के साथ अजीब-अजीब चीजें होती हैं। उसे अपने दोस्त से सैंडी के बारे में पता लग जाता है। वह उससे मिलने होटल जाता है,तो दोबारा से एक ऐक्सिडेंट में सैंडी का उसके हाथों खून हो जाता है। राजीव फिर से चीजों से भागता है। आखिरकार उसे एक ऐसी सच्चाई का पता लगता है कि वह सिर पकड़ लेता है। इस सचाई को जानने के लिए आपको सिनेमाघर का रुख करना होगा।

फिल्म का ट्रेलर--