न्यूयॉर्क : टेलर स्विफ्ट, जोए सल्दाना, सैम स्मिथ और जारेड लेटो जैसी लोकप्रिय हॉलीवुड हस्तियों ने लोअर मैनहट्टन में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की और पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

न्यूयॉर्क के लोअर मैनहट्टन में मंगलवार को एक ट्रक ने राहगीरों को रौंद दिया, जिसमें कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए। संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है।

'क्वांटिको' की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि जहां हमला हुआ है, वह स्थान उनके घर से केवल पांच गज की दूरी पर है।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बुधवार को ट्वीट किया, "यह हादसा मेरे घर से पांच गज की दूरी पर हुआ है। काम से घर लौटते समय सायरन की आवाज से महसूस हुआ कि हमारी दुनिया की क्या स्थिति है। एनवाईसी. शांति।"

घटना के बाद हॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर कहा :

टेलर स्विफ्ट : आई लव यू न्यूयॉर्क।

सैम स्मिथ : न्यूयॉर्क मेरा दिल हमेशा और हमेशा तुम्हारे साथ है। विनाशकारी समाचार, मेरी आत्मा और दिल पीड़ितों और उनके प्रियजनों के साथ है।

जोश ग्रोबान : हे भगवान, मैंने सिर्फ बंदूक शॉट्स सुने और अपने कुत्ते के साथ भाग गया। मुझे आशा है कि सभी ठीक हैं, मुझसे आधा गज दूर था, देखा तो नहीं, लेकन 8-19 चक्र गोलियों की आवाज सुनी। बच्चों के साथ सुरक्षित रहें।

बैट मिडलर : न्यूयॉर्क आतंकवादी हमला, 9/11 से दूर नहीं, पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदना।

बिली ईचनर : यह दुखद और भयानक है। सभी को प्यार।

पेट्रीसिया आक्र्वेट : यह एक भयानक दिन है। कई सारे परिवार आज रात अपने प्रियजनों के लिए शोक मनाएंगे। यह मानवजाति का सबसे बुरा काम है।

जारेड लेटो : दुखद और हताशा भरे दिन पर न्यूयॉर्क के लिए प्यार भेज रहा हूं।

जोए सल्दाना : मेरा दिल टूट गया है। न्यूयॉर्क आतंकवादी हमले में जान गंवाने वाले सभी पीड़ितों को प्यार।

विल एनेट : आई लव न्यूयॉर्क।