हैदराबाद : फिल्म जगत में अपने नाम और काम से तहलका मचाने वाली सनी लियोन जल्द ही अपने बॉयोपिक से तहलका मचाने जा रही हैं। Karenjit Kaur : The Untold Story of Sunny Leone नाम से आ रही इस बॉयोपिक से सनी के बारे में उन तमाम बातों व उनके जीवन के अनछुए पहलुओं को दर्शक आंखों के सामने देख पाएंगे।

हाल ही में इस बॉयोपिक का टीजर लांच हुआ है, जिसमें सनी लियोन की जिंदगी की कई झलकियां देखने को मिलती हैं। इस बॉयोपिक में यह राज भी खुल जाएगा कि करणजीत कौर कैसे सनी लियोन बन गई।

इस बायोपिक में सनी लियोन यह भी बताएंगी कि आखिर किस मजबूरी के चलते उन्हें एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में जाना पड़ा। 'करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी सनी लियोन' के टीजर में उनके जीवन के कई अनछुए पहलू भी देखे जा सकते हैं।

दरअसल करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन सनी की बॉयोपिक की एक वेब सीरीज है, जिसे खुद सनी लियोन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही सनी ने लिखा है कि मेरी लाइफ जल्दी एक खुली किताब बन जाएगी।

वेब सीरीज ‘करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन 16 जुलाई को जी-5 के ऐप पर रिलीज की जाएगी। इसमें सनी के बचपन, परिवार और पोर्न स्टार बनने के सफर को दिखाया गया है।

सनी लियोन ने 2011 में ‘बिग बॉ 5’ के जरिये भारत में कदम रखा था। इसके बाद महेश भट्ट ने उन्हें ‘जिस्म 2’ ऑफर कर दी थी। सनी लियोन 'स्पिलिट्सविला' में भी नजर आईं, और उन्होंने एकता कपूर के साथ ‘रागिनी एमएमएस 2’ में भी काम किया है।