मुंबई : फिल्म 'संजू' के गीत 'हर मैदान फतह' के लिए प्रशंसा बटोर रहे गायक सुखविंदर सिंह ने कहा कि प्रशंसकों का प्यार उनके लिए किसी भी अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार से अधिक महत्व रखता है।

इस गीत को लेकर सुखविंदर ने कहा, "मेरे प्रबंधक ने मुझे बताया कि हमारी चार ईमेल आईडी पर लगभग 73,000 मेल मिले जिसमें लोगों ने बताया कि किस तरह से 'फतह' गीत ने उनका मनोबल बढ़ाया है। मैं समझता हूं कि इस गीत से मैं सही तार छूने में कमयाब हुआ।"

सुखविंदर ने कहा, "मुझे 'जय हो' के दौरान भी लोगों से इतना प्यार नहीं मिला था। वह एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म का गाना था, हमने पुरस्कार जीते लेकिन जिस तरह से लोग 'फतह' की प्रशंसा कर रहे हैं वह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।"

इसे भी पढ़ें :

बाहुबली-2 पर भारी पड़ी ‘संजू’, तीन दिन में कमाए 120 करोड़

‘संजू’ की सफलता से खुश विक्की कौशल, कहा- बहुत कुछ सीखा

निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार काम करने पर सुखविंदर ने कहा, "मैं जब उनसे पहली बार मिला तो मुझे उनकी टीम से मिलकर बहुत खुशी हुई। राजू ने पहली चीज यह कही कि वह मेरे सबसे बड़े प्रशंसक हैं।

गीतकार और संगीतकार ने भी कहा कि उन्होंने मेरी आवाज को ध्यान में रखकर गाना लिखा है, यह सब सुनकर मैं बहुत खुश हुआ।" संजय दत्त के जीवन पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता रणवीर कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

-आईएएनएस