मुंबई : आकर्षक, पागल, अत्यधिक प्रतिभाशाली और चीता- बॉलीवुड की हस्तियों ने शुक्रवार को अभिनेता रणवीर सिंह के 33वें जन्मदिन पर उन्हें इन विशेषणों से नवाजा है।

रणवीर ने 2010 में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से बॉलीवुड में पदार्पण किया था और आगे 'गोलियों की रासलीला राम लीला', 'लुटेरा', 'दिल धड़कने दो', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' तक अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

वरिष्ठ अभिनेता अनिल कपूर ने कहा, "चीता। मेरे बच्चे। तुम्हारे आकर्षण से हर कोई रुक जाता है खौफ से देखने लगता है। असाधारण कला से असाधारण शैली और जोशीले व्यवहार से तुम हर चीज पर राज करते हो। जन्मदिन की शुभकामनाएं, रणवीर। प्यार।"

ये भी पढ़ें---

दीपिका के बारे में ये क्या कह गए रणवीर .. पढ़ें खबर

गायक अनूप जलोटा ने कहा, "देश की युवा धड़कन को जन्मदिन की शुभकामनाएं जो अपने जादुई प्रदर्शन से हमारा मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं रहा, रणवीर सिंह जी।"

गायक मीका सिंह ने कहा, "विशेष प्रतिभाशाली रणवीर को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आओ, धरती के सबसे विनम्र व्यक्ति सिम्बा के जन्मदिन पर सभी लोग डांस करें।"

इनके अलावा अभिनेत्री डायना पेंटी, गायक अंकित तिवारी, विशाल ददलानी, जैकी भगनानी, अमृता खानविलकर, अरमान मलिक, उर्वशी रौतेला, पुलकित सम्राट ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

रणवीर फिलहाल 'सिंबा', 'गली बॉय' और '83' पर काम कर रहे हैं।