मुंबई : अभिनेता आयुष शाह तनवीर अहमद की आत्मकथा पर आधारित फिल 'नाइट एंड फॉग' में बॉलीवुड अभिनेता और 'बिग बॉस-1' के विजेता राहुल रॉय के बेटे के रूप में नजर आएंगे।

'आशिकी' फेम अभिनेता के साथ काम करने को लेकर उत्साहित आयुष ने एक बयान में कहा, "बचपन से ही मैं राहुल की फिल्मों को पसंद करता रहा हूं और मैंने हमेशा ही उनके साथ काम करने का सपना देखा है। राहुल 'भैया' के साथ मेरा अलग संबंध है। वे मेरे परिवार की तरह हैं और वे मुझे हमेशा ही अच्छी सीख और मार्ग दर्शन देते रहे हैं।"

यह भी पढ़ें :

फिटनेस के लिए पोल डांस का सहारा ले रही हैं कृति खरबंदा

‘संजू’ की सफलता से खुश विक्की कौशल, कहा- बहुत कुछ सीखा

उन्होंने कहा, "वास्तविक जीवन में, वे मेरे बड़े भाई है और पर्दे पर वे मेरे पिता बनेंगे। मैं इसके लिए उत्साहित हूं और इस फिल्म का हिस्सा बनकर मैं खुद को खुशकिस्मत मान रहा हूं।" आयुष ने 2010 में 'पंख' के साथ बड़े पर्दे पर पदार्पण किया था। वे 'महाभारत', 'नव्या' और 'उतरन' जैसे टीवी शो में अपने किरदार के लिए भी जाने जाते हैं।

राहुल ने आयुष के बारे में कहा, "वह एक अनुशासित अभिनेता है जिसमें अपार क्षमता है। मैं काफी लंबे समय से उसके साथ फिल्म करना चाह रहा था और आखिर में वह कर रहा है। 'नाइट एंड फॉग' सिर्फ एक फिल्म नहीं है।" 'नाइट एंड फॉग' एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म है, जिसे विश्वभर में अंग्रेजी और फ्रेंच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

-आईएएनएस