मुंबई : हाल में रिलीज हुई फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है, जिसकी सफलता की खुशी में पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें फिल्म की पूरी टीम शामिल हुई। फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभाने वाले रणबीर के लिए 'संजू' उनके करियर की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म है। वह पार्टी में ब्लैक टीशर्ट और रिपड डेनिम जींस में नजर आए।

राजकुमार हिरानी की 'संजू' में रणबीर कपूर, विक्की कौशल, दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, परेश रावल, मनीषा कोइराला, जिम सर्भ, बोमन ईरानी, अदिति गौतम और करिश्मा तन्ना जैसे सितारे हैं। फिल्म में संजय दत्त की मां नरगिस दत्त की भूमिका निभाने वाली मनीष कोइराला पार्टी में क्लासिक व्हाइट और ब्लू परिधान में नजर आईं। इस दौरान दीया मिर्जा पति साहिल सांघा के साथ पहुंचीं।

इसे भी पढ़ें :

बाहुबली-2 पर भारी पड़ी ‘संजू’, तीन दिन में कमाए 120 करोड़

‘संजू’ की सफलता से खुश विक्की कौशल, कहा- बहुत कुछ सीखा

पार्टी में करिश्मा तन्ना और अरशद वारसी भी मौजूद थे। इसके अलावा परेश रावल, राजकुमार हिरानी, अभिजीत जोशी, गायक नाकाश अजीज, पापोन, सोनू निगम, मोनाली ठाकुर, अर्जुन श्रीवास्तव, मुकेश छाबरा, शाम कौशल और अदिति गौतम ने भी पार्टी में शिरकत की।

'संजू' ने 'बाहुबली 2' के एकदिनी रिकॉर्ड को तोड़कर इतिहास रचा है। 'बाहुबली 2' ने अपनी रिलीज के तीन दिनों में 46.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया था जबकि 'संजू' ने तीन दिनों में 46.71 करोड़ रुपये की कमाई की है।

-आईएएनएस