मुंबई : अभिनेत्री कृति खरबंदा फिटनेस के लिए पोल डांस का सहारा ले रही हैं। कृति ने साजिद नाडियाडवाला की 'हाउसफुल 4' साइन की है और उनकी फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' जल्द रिलीज होने वाली है।

कीर्ति को इस कॉमेडी फिल्म में अपनी भूमिका के लिए फिट रहना है इसलिए उन्होंने इसके लिए फिटनेस डाइट फॉलो करना शुरू कर दिया है। कीर्ति ने पोल डांस के अलावा बॉलीवुड एंड कंटम्परेरी डांस क्लासेस भी लेनी शुरू कर दी है।

कृति ने कहा, "पोल डांस फिटनेस और नृत्य क्षमताओं को बढ़ाने का शानदार तरीका है। यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले नहीं किया है और मैं इसका आनंद ले रही हूं।"

यह भी पढ़ें :

कृति ने बॉबी देओल संग स्वर्ण मंदिर के दर्शन किए

आखिर क्यों इतने दिन बड़े पर्दे से गायब रहे बॉबी, जानिए उनकी जुबानी

गौरतलब है कि इससे पहले अभिनेत्री कृति खरबंदा और बॉबी देओल एक साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में नजर आए थे। दोनों ने स्वर्ण मंदिर के दर्शन किए। फिल्म 'यमला पगला दीवाना : फिर से' के एक गीत की शूटिंग के लिए अमृतसर पहुंचे थे।

उन्होंने कहा, "हम एक दाढ़ी वाले व्यक्ति से मिले, जो सिखों के योद्धा समूह से हैं। हमने उसे गीत में शामिल किया। शूटिंग के बाद उन्होंने मुझे और बॉबी सर को आशीर्वाद दिया। उन्होंने साथ ही हमें सफेद रंग का 'साफा' भेंट किया और हमारे भविष्य और अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना की।" कृति को इससे पहले राजकुमार राव की फिल्म 'शादी में जरूर आना' में देखा गया था।