हैदराबाद : अभिनेत्री और निर्देशक रेणु देसाई एक बार फिर पवन कल्याण के प्रशंसकों पर गंभीर (क्रोधित) हुई है। रेणु देसाई ने उनकी दूसरी शादी पर पवन कल्याण के प्रशंसकों की लगातार मिल रही प्रतिक्रिया पर काफी गंभीर हुई है।

आपको बता दें कि हाल ही में रेणु देसाई ने उनकी सगाई का खुलासा किया था। इसके बाद पवन कल्याण के प्रशंसक रेणु की सगाई और दूसरी शादी को लेकर लगातार टिप्पणी कर रहे हैं। हाल ही में रेणु ने उनकी सगाई पर पवन कल्याण के प्रशंसकों की टिप्पणी पर बाज आने की चेतावनी भी दी थी। फिर भी पवन के प्रशसकों की ओर से लगातार टिप्पणियां आ रही है। इसी क्रम में रेणु देसाई एक बार फिर पवन के प्रशंसकों पर गंभीर हुई है।

सगाई की तस्वीर
सगाई की तस्वीर

रेणु देसाई ने इस प्रतिक्रिया पर लगातार इंस्ट्राग्राम किया है। उन्होंने कहा, "तलाक मामले को लेकर मैं अब तक खामोश रही हूं। इस खामोशी पर पवन के प्रशंसकों को मेरे प्रति आभार व्यक्त करना चाहिए। मर्यादा से पेश आना चाहिए। तलाक मुद्दे पर यदि मैं मुंह खोलेगी तो प्रशंसकों का आहांकार (गर्व) गंदी नाली में बह जाएगा।"

यह भी पढ़ें :

रेणु देसाई की हुई सगाई, प्रशंसकों ने दी बधाई

रेणु देसाई की गंभीर टिप्पणियां
रेणु देसाई की गंभीर टिप्पणियां

रेणु देसाई ने प्रशंसकों कहा, "तलाक के पीछे छीपे कारणों को बताऊंगी तो पवन के पागल प्रशंसकों का अहांकार भंग हो जाएगा। पवन कल्याण के प्रशंसकों में बहुत से समझदार और अच्छे भी हैं। मगर कुछ (10 प्रतिशत) मात्र अविवेकी हैं। विरोधाभास की सोच को बर्दाश्त करना मेरे लिए आवश्यक नहीं है। मैं आपके विरोधाभास विचार को क्यां बर्दाश्त करूं? कृपा करके मुझे सलाह देना छोड़ दो। इसके बाद मेरे खिलाफ टिप्पणी करना बंद कर दो। इंस्ट्रामग्राम खाते में बेकार की टिप्पणियां न करे तो ही अच्छा है।"

रेणु देसाई ने प्रशंसकों की मुर्खता से भरे टिप्पणियों के बंद होने की अपेक्षा की है। साथ ही उनके और उनके काम के बारे में अच्छे विचार पढ़ने के दिन आने की अपेक्षा और प्रार्थना की है।