हैदराबाद : अभिनेत्री और निर्देशक रेणु देसाई ने अपने निजी जीवन से जुड़ी एक फोटो को शेयर किया है। जो इस समय वायरल हो रही है। हाल ही में रेणु ने अपनी दूसरी शादी की बारे में खुलकर बोली थी। रेणु ने अब सगाई हो जाने की खबर को इन्स्ट्राग्राम पर पोस्ट किया है।

रेणु ने अपने होने वाले जीवन साथी के हाथ पर अपना हाथ रखकर किये गये पोस्ट में सगाई की अंगुठी को स्पष्ट देखा जा सकता है। रेणु ने जीवन साथी कौन है, क्या है, जैसे विषयों के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। मगर सगाई हो जाने का मात्र पोस्ट में खुलासा किया है।

इन्स्ट्रागाम फोटो
इन्स्ट्रागाम फोटो

रेणु देसाई ने इससे पहले सवाल किया था कि जीवन साथी की तलाश करने में गलत क्या है? साथ ही कहा था कि बच्चों की देखभाल करने के लिए मुझे एक जीवन साथी की आवश्यकता है। इसके बाद रेणु ने अपनी दूसरी शादी की विचार को शेयर किया था। रेणु ने एक व्यक्ति के हाथ को पकड़ते हुए फोटो को एक कविता के साथ इन्स्ट्रामग्राम पर पोस्ट किया है।

संदेश
संदेश

आपको बता दें कि तलाक के बाद पवन कल्याण दूसरी शादी कर ली। मगर रेणु देसाई अपने बच्चे अकीरा आनंद और आद्या के साथ पूणे में रह रही है। इसी क्रम में रेणु ने कुछ दिन पहले बताया था कि अकीरा आनंद अपने पिता पवन कल्याण के साथ विजवाडा में रह रही है।

दूसरी ओर रेणु देसाई ने इस बात पर खुशी व्यक्त की है कि 'पवन मेल फैन्स' से सबसे अधिक बधाई के संदेश उसे मिल रहे हैं। प्रशंसकों ने अपने संदेशों में कहा है- "आप बहुत खुबसूरत है। आपका दिल बहुत बड़ा है। समझ में नहीं आ रहा है कि पवन कल्याण ने जाने क्यों तलाक दिया है। रेणु ने अपने प्रशंसकों केबधाई संदेश को देखकर धन्यवाद व्यक्त करते हुए एक और संदेश पोस्ट किया है।