नई दिल्ली : नीदरलैंड के प्रसिद्ध डीजे का भारत से उनका लगाव प्रेम संबंध जैसा है। उनका कहना है कि उन्हें अपने बीच के प्यार को और बढ़ाने के लिए उन्होंने भारत के कई शहर घूमने की योजना बनाई है।

डायब्लो ने एमस्टरडम से फोन पर आईएएनएस को बताया, "मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं ऐसे छोटे दौरों के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा हूं क्योंकि कुछ कारणों से अपेक्षाकृत बड़े डीजे को भारत का दौरा करना बहुत मुश्किल होता है।"

यह भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा को इस बात का है मलाल, मांगी सार्वजनिक माफी

उन्होंने कहा, "हम जानते हैं कि यह पर्वो का देश है, यहां बड़े डीजे हैं लेकिन कुछ कारणों से छोटे दौरे आयोजित करना बहुत मुश्किल हो जाता है। यह मेरे लिए निजी सवाल है मैं भारत वापस लौटकर यह सुनिश्चित करूं कि मैं भारतीय प्रशंसकों के लिए वहां जाकर कम से कम तीन सोलो शो सुनिश्चित करूं।"

डायब्लो सनबर्न सीजन क्लोजिंग पार्टी के अंतर्गत मुंबई में 22 जून, बेंगलुरू में 23 जून और हैदराबाद में 24 जून को प्रस्तुति देंगे। डीजे, गायक और संगीत निर्माता डायब्लो भारत तीसरी बार आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

ओफ्फओ...इंस्टाग्राम पर केटी पेरी ने ये क्या किया

भारत से लगाव के सवाल पर उन्होंने कहा, "यह एक प्रेम संबंध की तरह है। हम दोनों का प्यार बढ़ता ही जा रहा है। मैं जब भी भारत आता हूं तो मुझे यहां के लोग और इस देश से प्यार हो जाता है। लेकिन यह हमेशा बहुत कम समय के लिए होता है क्योंकि एक वर्ष में आपके पास सिर्फ 52 सप्ताह होते हैं और दुनिया में कई शहर हैं।"

डायब्लो ने कहा, "मेरे लिए साल में भारत का एक दौरा पर्याप्त नहीं है। मुझे यहां की संस्कृति, लोग, फिल्में, रंग और यहां का खाना पसंद है।"