हैदराबाद : शिकागो सेक्स रॉकेट मामले में टॉलीवुड संबंध ने खलबली मचा दी है। दो अभिनेत्रियों के बारे में पचा चला है कि उन्हें भी फांसने का आरोपियों ने प्रयास किया था। 'मा असोसिएशन' ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया है और आगामी 24 जून को इस मुद्दे पर एक बैठक आयोजित करने की घोषणा की है।

दूसरी ओर अभिनेत्री श्रीरेड्डी और एंकर कम अभिनेत्री अनसूया भरद्वाज ने एक अंग्रेजी दैनिक समाचार पत्र को दिये गये साक्षात्कार में कहा कि सेक्स रॉकेट में पकड़े गये दम्पत्ति ने भी उनसे संपर्क किया था।

अभिनेत्री श्रीरेड्डी ने कहा कि अमेरिका की इस दम्पत्ति ने उनसे भी संपर्क किया है। अभिनेत्री ने कहा, "जिन अभिनेत्रियों को फिल्मों में मौके नहीं मिल रहा है, उन्हें अमेरिका में बुलवाकर, वहां जाने के बाद उन्हें समझा बुझाकर वेश्यावृत्ति में उतारा जा रहा है। इस दलदल में फंसे अभिनेत्रियों को एक हजार अमेरिकी डॉलर का ऑफर दिया जा रहा है। इतना नहीं, यह ऑफर उनकी प्रसिद्धी के अनुसार भी कम ज्यादा किया जाता है।

अभिनेत्री अनसूया ने इस सेक्स रॉकेट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "बहुत दिनों से मैं अमेरिका नहीं गई हूं। वर्ष 2014 में म्यूजिक डॉयरेक्टर देवी प्रसाद के साथ एक कार्यक्रम में भाग लेने गई थी। वर्ष 2016 में अमेरिकी नंबर से श्रीराज नामक व्यक्ति ने मुझसे संपर्क किया। उसने तेलुगु असोसिशन के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आने का निमंत्रण दिया था। मगर उसके बोलने की शैली देखकर मैंने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया। फिर भी उसने पोस्टर में मेरा फोटो छाप दिया। इसके बाद मैंने इस कार्यक्रम भाग नहीं लेने का उल्लेख करते हुए ट्वीट द्वारा सूचित कर दिया।"

दूसरी ओर मा असोसिएशन के अध्यक्ष शिवाजी ने कहा, "किशन मोदुगुमुडी के कार्यक्रमों पर हमें जानकारी है। वह एक-दो फिल्मों के लिए को प्रोड्यूक्शन और प्रोड्यूक्शन मैनेजर रह चुका है। विदेशों को जाने वाले कलाकारों को सावधान से रहने की हमने अनेक बार चेतावनी भी दी है। कुछ साल पहले जब मैं उपाध्यक्ष था, तब इस प्रकार के मामलों का पता लग चुका था। अमेरिका, सिंगापुर, दुबई और आस्ट्रेलिया जाने वाले कलाकारों को वीजा की समस्याओँ की जानकारी नहीं है। इस मामले पर असोसिएशन आगामी 24 जून को एक बैठक आयोजित कर रही है। विदेशों को जाने वाले कलाकारों को चाहिए की वे उनके जाने की जानकारी हमें दें। तब संचालनों से बातचीत करके कार्यक्रमों की मान्यता के बारे में स्पष्ट किया जाएगा।"

आपको बता दें कि फेडरल एजेंसी ने एक तेलुगु दम्पत्ति किशन मोदुगुमुडी उर्फ राजू, उर्फ श्रीराजू और उसकी पत्नी चंद्रा को टॉलिवुड अभिनेत्रियों को अस्थायी वीजा अमेरिका बुलवाकर वेश्यावृत्ति संचालन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।