मुंबई : Salman Khan Race 3 movie Review : जाने माने फिल्‍म पत्रकार उमैर संधू अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर रेस 3 का पहला रिव्‍यू पोस्‍ट किया है। उनके मुताबिक, यह एक मास एंटरटेनर फिल्म है, जोकि बॉक्‍स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाएगी। उन्‍होंने इस फिल्‍म को चार स्‍टार दिए हैं।

सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' 15 जून को सिनेमाघरों में दस्‍तक देने जा रही है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म जबरदस्‍त एक्‍शन से भरपूर है।

बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' 15 जून को सिनेमाघरों में दस्‍तक देने जा रही है। इस फिल्म में सलमान खान 'सिकंदर' का किरदार निभाएंगे। सलमान खान के साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैक्‍ल‍िन फर्नांडिस, डेजी शाह और साकिब सलीम प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

कोरियोग्राफर से निर्देशक बने रेमो डिसूज़ा की फिल्म रेस 3 इस ईद का सबसे बड़ा और एकमात्र आकर्षण होगी क्योंकि कोई दूसरी फिल्म रिलीज़ नहीं की जा रही है। रेस 3 फुल-ऑन एक्शन मसाला है और इस हिट फ्रेंचाईजी की खासियत रही है कि फिल्म में ट्विस्ट और टर्न भी होते हैं, तो वो भी जरुर देखने मिलेंगे। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था तब 24 घंटे में एक करोड़ से अधिक लोगों ने देखा था।

देखें फिल्म का ट्रेलर---