नई दिल्ली : सस्पेंस थ्रिलर 'रेस 3' का निर्देशन कर रहे रेमो डिसूजा का कहना है कि 'रेस 3' से पहले की दो फिल्मों में सैफ ने अच्छा काम किया है, लेकिन इस बार दर्शकों को सलमान का तड़का देखने को मिलेगा और मैं पक्के तौर पर कह सकता हूं कि सलमान के स्टंट के सामने लोग सैफ को भूल जाएंगे।

रेमो कहते हैं कि सैफ और सलमान बहुत अलग-अलग शख्सियतें हैं इसलिए दोनों कलाकारों की तुलना करना ठीक नहीं होगा। दोनों की अलग तरह की फैन फॉलोइंग है।

रेमो ने बताया, "रेस 3 पहली दोनों फिल्मों से काफी अलग है, इस बार सलमान ने फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं। फिल्म में डांस और एक्शन का मिला जुला तड़का देखने को मिलेगा, कुल मिलाकर यह मसालेदार फिल्म है।"

यह भी पढ़ें :

48 घंटे में ही ‘रेस 3’ के ट्रेलर को देख चुके हैं इतने लोग, ट्रेंडिंग में बने नंबर 1

सलमान खान ने खोला राज, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र से है ‘रेस-3’ का कनेक्शन

फिल्म से जुड़े चुनौतियों के बारे में पूछने पर रेमो कहते हैं कि "फिल्म की मेकिंग के दौरान जरूर कुछ चुनौतियां आई थीं, लेकिन बाकी सब स्मूद ही रहा। फिल्म के एक्शन सीन काफी बड़े हैं लेकिन फिल्माते वक्त काफी पसीना बहाया है।"

पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों की रिलीज को लेकर अक्सर होती राजनीति के सवाल पर रेमो कहते हैं, "मुझे इसका कोई अंदाजा नहीं है। इस फिल्म में विवाद जैसा कुछ भी नहीं है। यह बहुत ही नीट एंड क्लीन फिल्म है।"

ऐसी खबरें हैं कि रेमो डिसूजा ने फिल्म के कई क्लाइमेक्स सीन शूट किए हैं। इस बारे में पूछने पर वह कहते हैं, "यह कोरी बकवास है, हमने ऐसा कुछ नहीं किया है। हमारा क्लाइमेक्स सीन एक ही है, जिसे लेकर हम 100 फीसदी आश्वस्त हैं।"

रेमो अनिल कपूर के पेशेवर रवैये के कायल हैं और उनकी तारीफ करते हुए कहते हैं, "वह बहुत मेहनत करते हैं और उनसे इस दौरान बहुत कुछ सीखने का मौका मिला। ताज्जुब होता है, करियर के इस पड़ाव पर आकर भी वह बड़ी संजीदगी से काम करते हैं।" रेमो का कहना है कि वह सलमान के साथ एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं, जो पूरी तरह से डांस पर आधारित है।

-आईएएनएस