मुंबई : बॉलीवुड से करीब दो साल दूर रहने के बाद अदाकारा प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'भारत' से भारतीय सिनेमा में वापसी करने जा रही हैं। टीवी सीरिज 'क्वांटिको' के लिए न्यूयॉर्क में रह रही 35 वर्षीय अदाकारा निर्देशक अली अब्बास की फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

प्रियंका हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में भी अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं। फिल्म 'भारत' की मुख्य अदाकारा को लेकर चल रही अटकलों के बीच आखिरकार प्रियंका चोपड़ा को इस भूमिका के लिए साइन कर लिया गया। इस किरदार के लिए कटरीना कैफ के नाम पर विचार किए जाने की भी चर्चाएं थीं।

इन्हें भी पढ़ें

प्रधानमंत्री ने प्रियंका चोपड़ा को देश में महिलाओं, बच्चों व किशोरों के लिए दिया यह भरोसा

Video : प्रियंका चोपड़ा  ने अपने ही सिर पर दे मारा वाइन का गिलास

PNB घोटाला : प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के ब्रांड के साथ खत्म किया करार

आखिरी बार वर्ष 2016 में फिल्म 'जय गंगाजल' में नजर आईं अदाकारा ने कहा कि वह सलमान और अली के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। प्रियंका ने एक बयान में कहा , 'मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने और लंबे समय बाद फिर से सलमान तथा अली के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है और एक बार फिर उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।'

अदाकारा ने कहा, 'मैं अलवीरा, अतुल और भारत की पूरी टीम के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मेरे सभी चाहने वाले जिन्होंने काफी सब्र रखा और लगातार मेरा साथ दिया उनका शुक्रिया।' सलमान और प्रियंका ने फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' 'सलाम-ए-इश्क' और 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' में एक साथ काम किया है। दोनों लगभग 10 साल बाद एकबार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। अतुल अग्निहोत्री की 'रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड' और भूषण कुमार की 'टी सीरीज' फिल्म का निर्माण कर रही है। 'भारत' के वर्ष 2019 ईद पर रिलीज होने की संभावना है।