फिल्म : हेट स्टोरी-4

निर्देशक : विशाल पांड्या

किरदार : करण वाही, विवान भतेना, उर्वशी रौतेला, ईहाना ढिल्लन तथा गुलशन ग्रोवर

अवधि : 2 घंटे 10 मिनट

'हेट स्टोरी' फिल्मों की श्रृंखला में एक और कड़ी है निर्देशक पांड्या के निर्देशन में फिल्म हेट स्टोरी 4। हेट स्टोरी की श्रृंखला में इससे पहले बनीं तीन फिल्मों में से दो फिल्मों के निर्देशक विशाल पांड्या ही हैं। हेट स्टोरी 2 और हेट स्टोरी 3 का निर्देशन कर चुके विशाल पांड्या ने लगातार तीसरी बार हेट स्टोरी 4 का निर्देशन किया है।

रोमांच, थ्रिलर ड्रामा और इरॉटिक दृश्यों से भरपूर विशाल पांड्या की हेट स्टोरी-4 क्या पहले दो फिल्मों की तरह दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल रही है या नहीं, इसकी समक्षा करेंगे।

फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है कि दो भाइयों आर्यन खुराना (विवान भतेना) और करण वाही (राजवीर खुराना) है। आर्यन खुराना एक बिजनेस मैन है जबकि राजवीर खुराना प्रोफेशनल फोटोग्राफर हैं। इनके बीच एक लड़की आती है, जिसका नाम ताशा (उर्वशी रौतेला) है। ताशा किस वजह से खुराना भाइयों के बीच आती है और क्या दोनों भाइयों के बीच दुश्मनी का कारण बनती है, ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

मिलाप झवेरी के संवाद जबरदस्त हैं। हालांकि एक्टर्स के द्वारा उनकी डिलिवरी और बेहतर हो सकती थी। अगले पल क्या होने वाला है, ये सोचना काफी दिलचस्प रहता है। साथ ही कहानी में कितने ट्विस्ट और मोड आते हैं और उनके पिछे की असली वजह क्या है, फिल्म में ईहाना ढिल्लन और गुलशन ग्रोवर ने कौन सा किरदार निभाया है, ये सब जानने के लिए आपको सिनेमाघर तो जाना पड़ेगा।

फिल्म में गुलशन ग्रोवर के डायलॉग काफी पंचिंग है। विवान भतेना की एक्टिंग ठीक है, जबकि अकसर टीवी सीरियलों में दिखने वाले करण वाही ने भी एक्टिंग ठीक-ठाक है। उर्वशी रौतेला की एक्टिंग की बात करें तो उन्होंने अपने किरदार के साथ न्याय किया है। एक पल में आपको अब्बास-मस्तान की सस्पेंस थ्रिलर वाले सस्पेंस की मौजूदगी भी दिखाई देती है. जिन दर्शकों को हेट स्टोरी सीरीज की फिल्में पसंद हैं, उन्हें ट्विस्ट टर्न्स के साथ निराशा नहीं होगी.