जूनियर एनटीआर की फिल्म जय लव कुश और सुपरस्टार महेश बाबू की स्पाइडर वर्ल्ड टीवी प्रीमियर शो के लिये बिलुकुल तैयार है। छोटे पर्दे पर सर्वाधिक विवरशिप की बुलंदी छूने के लिये दोनों अभिनेताओं की फिल्में एक बार फिर भिड़ने जा रही हैं।

जय लव कुश का निर्देशक केएस रविंद्रा उर्फ बॉबी है, जबकि नंदमूरी कल्याणराम ने इसका निर्माण कियाहै। संगीत देवीश्री प्रसाद ने दिया है। फिल्म में राशि खन्ना और निवेदिता थामस ने बतौर अभिनेत्रियों के रूप में काम किया है। जमीनी टीवी ने यंग टाइगर की इस फिल्म के जय सैटेलाइट राइट्स 25 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। यह फिल्म 13 जनवरी को शाम 6 बजे जमीनी टीवी पर प्रसारित होने वाली है। जमीनी ने ट्वीट कुछ इस तरह किया है "Young Tiger @tarak9999 's one man show - #JaiLavaKusa , first time ever on the world television screen only on #GeminiTV."

दूसरी तरफ, जी तेलुगु ने गत 9 जनवरी को ट्वीट कर बताया है कि ए.आर मुरुगुदास द्वारा निर्देशित सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म स्पाइडर 14 जनवरी को जी तेलुगु टीवी पर प्रसारित होगी। रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म में महेश बाबू के साथ लीड रोल में है और एस.जे. सूर्या ने खलनायक का किरदार निभाया है। जी तेलुगु ने यह कहते हुए ट्वीट किया है "How do you like the chemistry between Rakul Preet and Mahesh Babu? Watch #SPYder this Sunday at 4 pm only on #ZeeTelugu."