मुंबई : बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन का आज 44वां जन्मदिन है। वैसे तो ऋतिक मीडिया की सुर्खियों से दूर ही रहना पसंद करते हैं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा चर्चा में रहती है। पत्नी सुजैन खान से तलाक तो कभी कंगना रनौत के आरोप ऋतिक के लिए मुश्किल साबित हुए हैं। वैसे ऋतिक और कंगना की बॉन्डिंग किसी वक्त काफी मजबूत हुआ करती थी, लेकिन कैसे दोनों के रिश्ते में ये दरार आई हम आपको बताते हैं।

साल 2000 में फिल्म 'कहो न प्यार है' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले ऋतिक रातो-रात सुपरस्टार बन गए। उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट रही। इसी साल ऋतिक ने सुजैन खान ने शादी की। शादी के 14 साल बाद 2014 में दोनों के बीच तलाक हो गया। ऋतिक और सुजैन के बीच कंगना की एंट्री कब हुई, इस बात का खुलासा खुद कंगना रनौत करती हैं।

कंगना और ऋतिक फिल्म 'काइट्स' की शूटिंग के दौरान नजदीक आए। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई। ऋतिक अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान थे तो कंगना अपने करियर को लेकर मुश्किल में थी। यही बात दोनों को नजदीक लेकर आई।

यह भी पढ़ें :

ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे एक गंदी लड़ाई में धकेला गया

राकेश रोशन, ऋतिक को मुझसे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए : कंगना

सूत्रों के मुताबिक ऋतिक ने कंगना पर 'कृष 3' करने के लिए जोर डाला और उन्हीं के कहने पर कंगना यह फिल्म करने के लिए राजी हुईं। ऋतिक ने कंगना को यह भी बताया कि सुजैन और उनके बीच कुछ भी ठीक नहीं है।

कई न्यूज चैनल पर कंगना अपने और ऋतिक के रिलेशन की जानकारी देते हुए कहती हैं पत्नी से तलाक के बाद ऋतिक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। वे साथ में स्विट्ज़रलैंड से पेरिस भी गए थे।

कंगना को शादी के लिए प्रपोज करने के बाद ऋतिक उनसे दूर जाने लगे। वह उनके फोन का जवाब नहीं देते थे। ऋतिक के इस रवैये से नाराज कंगना ने भी उनसे दूरी बना ली। लेकिन कुछ दिन बाद ही ऋतिक दोबारा कंगना से मिलना चाहते थे। वह उनसे पुरानी बात भूलने के लिए कहते थे।

सूत्रों का कहना है कि ऋतिक रोशन और कंगना के रिश्ते इसके बाद बिगड़ते गए। कंगना को लेकर ऋतिक बेहद असुरक्षित महसूस करने लगे। कंगना के ईमेल को हैक करने की बात भी सामने आई।