हैदराबाद : तेलुगु के हास्य अभिनेता सुनील ने जब से अभिनेता के रूप में कदम रखा है, तब से खास सफलता नहीं मिली। सुनील को अभिनेता के रूप में एक-दो फिल्मों में मात्र सफलता मिली। मगर इसके बाद अनेक फिल्में फ्लॉप हो गयी।

इसी क्रम में 'जय बोलो तेलंगाना' फिल्म के सुपर हिट निर्देशक एन शंकर के निर्देशन में मलयालम फिल्म के रिमेक में बनायी गयी फिल्म '2 कंट्रीस' के साथ सुनील अपनी किस्मत आजमाने जा रहे है। अब देखना है सुनील को इस फिल्म में कितनी सफलता मिलती है?

अभिनेता सुनील और अभिनेत्री
अभिनेता सुनील और अभिनेत्री

कहानी...

उल्लास कुमार (सुनील) एक गैर जिम्मेदार युवक। आसानी से पैसे कमाने की सोच रखने वाला एक ग्रामीण युवक। वह पैसों के खातिर अपने प्रिय दोस्त और परिजनों को मुश्कलों में ढकलता रहता है। वह पटेल नामक एक राउडी के पास से पैसे लेकर वापस नहीं लौटा पाता। पैसे वापस लौटाने के एवज में उनकी दो पैर से लंगड़ी लड़की से शादी करने के लिए वह राजी हो जाता है। मगर इसी दौरान पेरिस में रह रही उसकी बचपन की सहेली लया (मनीषा राज) से परिचय हो जाता है। उसकी करोड़ों की सम्पति को हासिल करने के लिए पटेल की लड़की को ठुकराकर लया से शादी कर लेता है।

अभिनेता और अभिनेत्री
अभिनेता और अभिनेत्री

बचपन में माता-पिता को खो चुकी लया शराब की आदी होती है। उल्लास को वो बचपन से जानती है। इसीलिए वो सोचती है कि उसके आदत को उल्लास कभी आड़े नहीं आएगा। यह सोचकर उससे शादी करने के लिए राजी हो जाती है। मगर शादी के बाद लया के बारे में जानकर उल्लास लया से शराब बंद करने का प्रयास करता है। लया की बीती जिंदगी जानकर प्यार से उसमें बदलाव लाने का प्रयास करता है। उल्लास के इस प्यार को लया ने कहां तक समझ पायी? लया को समझाने में उल्लास को कैसे कैसे दिक्कतों का सामना करना पड़ा, यही बाकी कहानी है।

अन्य कलाकारों की भूमिका...

मुश्किल दौर में गुजर रहे सुनील ने एक अभिनेता के रूप में उभरने के लिए अच्छा प्रयास किया है। एक हास्य अभिनेता का अभिनय भी देखने को मिलता है। संवेदनशील भुमिका में भी सुनील का अभिनय प्रशंसनीय है। इसी क्रम में मनीषा राज की यह पहली फिल्म होते हुए भी बहुत ही अच्छा अभिनय किया है। एक शराब आदी लड़की की भूमिका अच्छी तरह से निभायी है। दूसरी ओर अभिनेता के दोस्त के रूप में श्रीनिवास रेड्डी की हास्य अभिनय जबरदस्त है। अन्य भूमिकाओं में 30 ईयर्स पृथ्वी, नरेश व अन्य ने अपनी-अपनी भूमिका बखूबी निभायी है।

अभिनेत्री और अभिनेता
अभिनेत्री और अभिनेता

इस फिल्म के संगीतकार गोपी और निर्माता-निर्देशक एन. शंकर है। यह फिल्म कॉमेडी एंटरप्राइज बैनर पर रिली हुई है।

फिल्म में अच्छाई - सिनेमाटोग्राफी व कॉमेडी

फिल्म में कमी - कहानी और कथन