नई दिल्ली: अंतर्राष्ट्रीय फेशन एवं लाइफस्टाइल ब्रांड-एटीट्यूड डॉट कॉम ने सोमवार को दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक वेस्टइंडीज के क्रिस गेल को अपना वैश्विक ब्रांड एम्बेसेडर बनाने की घोषणा की।

इस अवसर पर गेल भी काफी 'एटीट्यूड' में नजर आए। आईपीएल-10 में नाकामी के बाद लंदन एवं बेंगलुरू स्थित एक ब्रांड का ब्रांड का ग्लोबल ब्रांड एम्बेसेडर बनना उनके लिए वाकई एटीट्यूड दिखाने वाली बात रही।

गेल ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, "एटीट्यूड के साथ जुड़कर मुझे खुशी महसूस हो रही है। यह ब्रांड काफी हद तक मुझसे मेल खाता है। इस ब्रांड ने दुनिया भर के कई एथलीटों को अपने साथ जोड़ रखा है और उनकी श्रेणी में आकर मैं खुशी और सम्मान महसूस कर रहा हूं। मुझे खुशी है कि एटीट्यूड ने काफी कम समय लोकप्रियता हासिल कर ली है।"

एटीटूयूड फैशन प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मंसूर अहमद ने इस अवसर पर कहा कि गेल सही मायने में 'एटीट्यूड' वाले खिलाड़ी हैं और जब अपना ग्लोबल ब्रांड एम्बेसेडर चुनने की बारी आई तो उनके मन में सिर्फ और सिर्फ गेल के नाम आया क्योंकि आज की तारीख में वह क्रिकेट में सफलता का पर्याय बन चुके हैं।

अहमद ने कहा, "हमने कई नामों पर विचार किया लेकिन गेल से बढ़कर कोई नहीं लगा। उनका रिकार्ड देखिए। टी-20 में 10 हजार रन, 18 शतक और यह सफर अभी जारी है। आखिरकार एटीट्यूड जैसे ब्रांड को इससे बेहतर ब्रांड एम्बेसेडर कहां मिल सकता था। हमें उम्मीद है कि गेल के साथ हमारी यह साझेदारी सफल रहेगी। हम अपनी टीम में उनका स्वागत करते हैं।"

अमहद ने यह भी कहा कि अभी उनकी कम्पनी पूरी तरह ऑनलाइन व्यापार पर केंद्रित है लेकिन निकट भविष्य में वह दिल्ली में अपना स्टोर खोलने की तैयारी कर रही है। बकौल अहमद, "दुनिया भर में कभी भी कोई एटीट्यूड डॉट कॉम से खरीददारी करता है तो हम चार दिनों के भीतर उस तक सामान पहुंचा देते हैं।

हम क्वालिटी के साथ-साथ ग्राहक को हर तरह की सहूलियत देना चाहते हैं। अभी हम सिर्फ ऑनलाइन हैं लेकिन आने वाले दिनों में हम दक्षिणी दिल्ली के एंबिएंस मॉल में अपना एक खोलेंगे। साथ ही साथ हम एटीट्यूड ब्रांड के सनग्लासेस और परफ्यूम भी लांच करेंगे।"

एटीट्यूड फैशन जगत में सबसे तेजी से उभरते हुए ब्रांड में से एक है। 'रिटेलर' मैग्जीन ने उसे रिटेल जगत में क्रांति लाने वाले 100 ब्रांड्स में से एक चुनना है। इसके अलावा ब्रिटेन के प्रमुख फैशन मैग्जीन बूटीक ने एटीट्यूड को 'सोशल रिबेल ब्रांड' के तौर पर चिन्हित किया है।