मुंबई : ग्रैमी अवार्ड विजेता व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मशहूर पॉप सनसनी जस्टिन बीबर भारत में मई में परपरज वर्ल्ड टूर के तहत संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति देंगे।

कनाडा के गायक-संगीतकार बीबर (22) 'वेयर आर एस नाउ', 'ब्वॉयफ्रेंड', 'लव योरसेल्फ', 'कंपनी', 'एज लांग एज यू लव मी' और 'परपज' जैसे हिट गानों पर यहां 10 मई को डीवाई पाटिल स्टेडियम में प्रस्तुति देंगे।

व्हाइट फॉक्स इंडिया के निदेशक व इस टूर के प्रचारक अर्जुन जैन ने एक बयान में कहा, "जस्टिन बीबर हमारे समय के बहुत बड़े कलाकार हैं और वैश्विक स्तर पर सभी उम्र के प्रशंसकों को आकर्षित करते हैं। यह टूर दुनिया भर में सफल रहे टूर में से एक है और इससे भारत में आगे सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन को और बढ़ावा मिलेगा।"

आयोजक इस संगीत कार्यक्रम को भारत में सबसे सफल संगीत कार्यक्रमों में से एक बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

जैन ने बताया कि भारत में बीबर के 80 प्रतिशत से ज्यादा प्रशंसक हैं। ऐसे में इसे साल का सबसे बड़ा कार्यक्रम बनाने की तैयारी चल रही है।

जैन ने बताया कि वह 10 मई को होने वाले कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटने की उम्मीद कर रहे हैं, यह टूर वैश्विक मंच पर भारत का कद बढ़ाएगा।

बीबर के प्रशंसक टिकट के लिए 'डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट बुकमायशो डॉट कॉम' पर 22 फरवरी से प्री-रजिस्टर कर सकते हैं। टिकट की कीमत 4,000 रुपये से ज्यादा होगी।

--आईएएनएस