भोपाल : मध्यप्रदेश के मंडला से नौकरी की तलाश में भोपाल आई एक युवती के साथ दो लोगों द्वारा कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस मामले में दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि उनकी मदद करने वाला एक आरोपी फरार है।

पुलिस उप महानिरीक्षक (भोपाल शहर) धर्मेन्द्र चौधरी ने आज बताया, ''एक युवती के साथ दो लोगों ने कल रात यहां गोविन्दपुरा थानांतर्गत एक अज्ञात इलाके में सामूहिक बलात्कार किया।'' उन्होंने बताया कि इस मामले में दो आरोपियों राहुल ठाकुर (22) एवं मोनू शर्मा (28) को आज गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि इस कृत्य में उनकी मदद करने वाला तीसरा आरोपी इरदिश (30) फरार है। उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं। तीनों आरोपी भोपाल के रहने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें

पंजाब : पांच साल की बच्ची से गैंगरेप, PGI रेफर

चौधरी ने बताया, ''पीड़िता की शिकायत पर इन तीनों आरोपियों के खिलाफ शहर के गोविन्दपुरा पुलिस थाने में भादंवि की धारा 376 (बलात्कार), 376 डी (सामूहिक बलात्कार) एवं 506 (धमकाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।'' उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपी यहां एक रेस्टोरेंट में भोजन बनाने का काम करते हैं।

चौधरी ने बताया कि पीड़िता मंडला जिले से कल यहां नौकरी की तलाश में अपने चचेरे भाई के पास आई थी और उसके भाई ने उसे अंतरराज्यीय बस अड्डा (आईएसबीटी) के पास रूकने को कहा और अपने दोस्त इदरिश से कहा कि वह उसका रुकने का इंतजाम कर दे।

इसे भी पढें

दिल्ली गैंगरेप मामले पर SC के फैसले पर खुश हुआ बॉलीवुड, जानिए किसने क्या कहा..!

इसके बाद, इदरिश ने इस युवती का रुकने का इंतजाम किया, जहां पर इदरिश के दोस्त राहुल तथा मोनू भी आ गये। रात्रि में सभी ने साथ में खाना खाया और खाना खाने के बाद इदरिश वहां से चला गया। तभी मोनू एवं राहुल ने युवती से सामूहिक बलात्कार किया। इसी बीच, गोविन्दपुरा पुलिस थाने के नगर पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र मिश्रा ने बताया कि अब तक उस जगह का पता नहीं चल पाया है, जहां पर इदरिश ने पीड़िता के रहने का इंतजाम किया था। जल्द ही उसका पता लगा लिया जाएगा।