बिहार शरीफ : बिहार में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के वीडियो के वायरल होने का ताजा मामला बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में प्रकाश में आया है। नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।

पुलिस के अनुसार, इस वायरल वीडियो में एक लड़की के साथ दो लड़के अश्लील हरकत करते नजर आ रहे हैं। आरोप है कि इन लड़कों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने की भी कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं कर पाने के बाद इस वीडियो को सोशल साइट पर डालकर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़े : VIDEO: “भैया छोड़ दो जाने दो”...इज्जत की भीख मांगती महिला

पीड़ित लड़की के पिता के इस घटना के संज्ञान में आने के बाद इस मामले की एक प्राथमिकी चंडी थाना में दर्ज कराई है। चंडी के थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने मंगलवार को बताया कि दर्ज प्राथमिकी में तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी बोधी बिगहा गांव निवासी नंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

ये भी पढ़े : रेप की कोशिश के आरोपियों के सरेआम उतरवाए कपड़े, पोती कालिख

इससे पूर्व ऐसी घटना पटना, कैमूर और जहानाबाद जिलों में हो चुकी है। नालंदा में इस तरह का यह दूसरा मामला है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।