विनुकोंडा : सब-इंस्पेक्टर (एसआई) की प्रताड़नाओं से तंग आकर एक दंपत्ति ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। यह घटना सोमवार को गुंटूर जिले के मदमंचीपाडु गांव की है।

पीड़ितों के मुताबिक शावल्यापुरम मंडल के मतुकुमल्ली गांव निलासी रामीशेट्टी श्रीनिवास राव का कुछ दिनों पहले किसी बात को लेकर उसी गांव एक व्यक्ति से झगड़ा हुआ था। इसपर उक्त व्यक्ति ने श्रीनिवास राव के खिलाफ शावल्यापुर पुलिस में शिकायत की थी। इसी क्रम में स्थानीय एसआई सुरेश ने दो दिन पहले श्रीनिवास राव को थाने बुलाया।

इसे भी पढ़ें :

आंध्र प्रदेश में सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

एसआई ने श्रीनिवास राव की पिटाई करने के साथ ही उससे गाली गलौच की। इसी बात से आहत श्रीनिवास राव सोमवार सुबह पत्नी नागलक्ष्मी के साथ कार से विनुकोंडु पहुंचा। वहां के एक निजी स्कूल में पढ़ रहे बच्चों से मिलने के बाद उसी कार से मदमंचिपाडु पहुंचा। बाद में स्थानीय आंजनेयस्वामी मंदिर के पास दोनों कीटनाशक पी गए।

दंपत्ति को कीटनाशक पीते देख पास के लोग उन्हें तुरंत अस्पताल ले गये, जहां दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। वाईएसआरसीपी के विनुकोंडा प्रभारी बोल्ला ब्रह्मनायडू ने अस्पताल का दौरा कर पीड़ित दंपत्ति की मिजाजपुर्सी की और पुलिक की कार्यशैली की जांच कराए जाने की मांग की।