पूर्वी गोदावरी : नौकरी के लिए कुवैत गई पत्नी की गैर मौजूदगी में साली को अपना बनाने की चाह में एक व्यक्ति ने चोरी-छिपे उसके मंगेतर को उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो भेजकर शादी रुकवा दी। शादी से इनकार करने वाले वर से जब कारण पूछा तो उसने बताया कि उसके मोबाइल पर युवती की दूसरों के साथ अश्लील तस्वीरें और वीडियो मिले हैं और अब वह उससे शादी नहीं करना चाहता।

मामले की जांच करने पर पता चला की युवती के जीजा ने उसके फोटो और वीडियो मार्फिंग कर उन्हें वर के फोन पर भेज दिया था ताकि साली की शादी रुक जाए और खुद उससे शादी कर लें। यह घटना अमलापुरम रूरल मंडल के वन्ने चिंतलपूड़ी में घटी।

युवती का जीजा मूल रूप से अमलापुरम रूरल मंडल के ईदरपल्ली गांव का रहने वाला टीडीपी नेता है। इसके अलावा वह फोटोग्राफर और वीडियो ग्राफर होने से उसने आसानी से अपनी साली की मार्फिंग फोटो और वीडियो बनाकर उन्हें उसके मंगेतर के फोन पर भेज दिया। इस बीच, अपनी बेटी की शादी रुकने के लिये जिम्मेदार बड़े दामाद के खिलाफ युवती के माता-पिता ने अमलापुरम तालुका पुलिस स्टेशन में शिकायत की है। आरोपी टीडीपी नेता होने की वजह से पार्टी के नेता व जनप्रतिनिधि इस मामले को रफा-दफा करने के लिए पुलिस पर दबाव बना रहे हैं। इससे पुलिस भी इस घटना के बाबत मीडिया को सूचना देने में कन्नी काट रही है।

इसे भी पढ़ें :

पढ़िए कैसे एक छोटे से गांव का प्रेम प्रकाश बना माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी

उस टीडीपी नेता ने मार्फिंग फोटो और वीडियो के साथ कुछ संवाद भी मैसेज के जरिए साली के मंगेतर को भेज दिया था। यही नहीं, साली के नहाते वक्त चोरी-छिपे उसका वीडियो निकाल कर उसे भी उसके मंगेतर को भेज दिया। हालांकि मंगेतर शादी के मुहूर्त तक यह बात किसी से साझा नहीं किया।

परंतु शनिवार को जब युवती के परिजन और रिश्तेदार शादी की तैयारी कर रहे थे कि तभी उसने शादी करने से इनकार कर दिया। शादी नहीं करने की वजह पूछने पर उसने अपने फोन पर आई सभी अश्लील तस्वीरें भी लोगों से साझा किया। टीडीपी नेताओं के दबाव के कारण रविवार शाम तक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं हुआ था।