नई दिल्ली : मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के खिलाफ भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी एक अभिनेत्री ने रेप और धोखधड़ी का आरोप लगाया है। दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने पुलिस को मिथुन के बेटे और पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है।

अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि मिथुन के बेटे महाअक्षय ने शादी का झांसा देकर उनके साथ यौन संबंध बनाया। इस दौरान जब अभिनेत्री गर्भवती हो गई तो योगिता बाली के सहयोग और दबाव में उसका गर्भपात कराया गया।

यह भी पढ़ें:

आकाश-श्लोका की सगाई में शाहरुख, प्रियंका सहित बॉलीवुड हस्तियों का जमावड़ा

मजे की बात ये कि मिथुन के बेटे महाअक्षय की हाल ही में शादी मदालसा शर्मा से तय हुई है। इसी महीने दोनों की शादी होने वाली थी। मदालसा की मां शीला शर्मा और पिता सुभाष शर्मा बॉलीवुज में बड़ा रसूख रखते हैं।

मदालसा शर्मा खुद भी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने हाल ही में बनी फिल्म 'एंजेल' में बेहतरीन काम किया है। मिथुन परिवार पर इस सनसनीखेज आरोप के बाद बॉलीवुड में इसकी काफी चर्चा है।

खासकर योगिता बाली के ऊपर जिस तरह के आरोप लगे हैं वो भी काफी गंभीर हैं। अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री योगिता बाली के आज भी मुरीद हैं। योगिता की शादी मिथुन चक्रवर्ती से सन् 1979 में हुई थी।

फिलहाल माना जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। पीठ दर्द से परेशान मिथुन फिलहाल कोई फिल्म प्रोजेक्ट नहीं कर रहे हैं। यहां तक कि मिथुन खराब तबीयत की वजह से राज्यसभा से इस्तीफा दे चुके हैं।

अब देखना है कि इस हाइप्रोफाइल मामले में मिथुन चक्रवर्ती परिवार पर पुलिस किस सख्ती से कार्रवाई करती है।