बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली शहर के प्रेमनगर क्षेत्र में कोचिंग संस्थान चलाने वाले एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के सहायक प्रोफेसर को कक्षा दस में पढ़ने वाली 15 वर्षीय छात्रा से कथित दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया है। सात माह का गर्भ होने पर छात्रा की तबीयत बिगड़ी तो परिजनों को पूरे मामले का पता चला।

पीड़ित परिवार ने कल रात इस मामले की तहरीर दी। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे कल रात ही गिरफ्तार कर लिया। शहर के थाना प्रेमनगर के गुलाबनगर में चेतराम फाटक निवासी दीपक सक्सेना निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में सहायक प्रोफेसर है।

इसे भी पढ़ें :

करोड़ों रुपये की कीमत की विदेशी मुद्रा के साथ अफगान नागरिक गिरफ्तार

शाहबाद दीवानखाना में वह दीपक सरस्वती कॉमर्स कोचिंग इंस्टीट्यूट चलाता है। हाईस्कूल में पढ़ने वाली पंद्रह वर्षीय छात्रा ने अक्टूबर 2017 में कोचिंग में प्रवेश लिया था। आरोप है कि दीपक ने पहली बार 17 नवंबर 2017 को छात्रा के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया था।

लड़की ने इस बारे में कुछ भी नहीं बताया क्योंकि उसे उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी गयी थी। बरेली के एसपी सिटी अभिनन्दन सिंह ने बताया कि छात्रा के बयान के आधार पर प्रेमनगर थाने में कोचिंग टीचर दीपक के खिलाफ पॉक्सो समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।