सहारनपुर : उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले में भीड के कारण ट्रेन में न चढ सकी किशोरी के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किए जाने का एक मामला सामने आया है।

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उनके तीसरे साथी की तलाश जारी है।

अपर पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिंह ने आज बताया कि 17 वर्षीया किशोरी दो दिन पूर्व पंजाब के फतेहगढ से अपने नाना नानी के साथ ट्रेन से धामपुर जा रही थी। किशोरी का कहना है कि वह ट्रेन से उतरकर पानी भर रही थी तभी ट्रेन चल दी और भीड़ के कारण वह ट्रेन में चढ़ नहीं सकी।

ट्रेन के जाने के बाद वह स्टेशन के बाहर आई और वहां खड़े एक युवक से अपनी समस्या बता कर उससे बस पकड़वाने को कहा। युवक उसे फुसला कर अपने साथ ले गया और दो दिन तक अपने साथियों के साथ उससे कथित सामूहिक बलात्कार किया।

अपर पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि बीती रात किशोरी को तेज पेट दर्द हुआ तो एक युवक उसे लेकर जिला चिकित्सालय आया जहां मौका पाकर उसने शोर मचा दिया। तब युवक वहां से फरार हो गया।

किशोरी कुछ लोगों के साथ थाना जनकपुरी पहुंची और पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस ने तत्काल आरोपी दानिश ओर तासीन को गिरफ्तार कर लिया जबकि इनके तीसरे साथी की तलाश जारी है।

किशोरी की चिकित्सकीय जांच कराई गई है जिसमें उसके साथ सामूहिक बलात्कार होने की पुष्टि हुई है। किशोरी के परिजन भी सहारनपुर पहुंच गये हैं।