नई दिल्ली : प्रीमियम एंड्रॉयड स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने वनप्लस 6 सिल्क व्हाइट फोन का लिमिटेड एडिशन निकाला है जिसकी बिक्री अमेजन डॉट इन और वनप्लस डॉट इन पर मंगलवार (5 जून) से होगी। वनप्लस 6 सिल्क व्हाइट लिमिटेड एडिशन वनप्लस की नवीनतम फ्लैगशिप पेशकश का बहुप्रतीक्षित नया संस्करण है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि वनप्लस 6 सिल्क व्हाइट लिमिटेड एडिशन न सिर्फ देखने में खूबसूरत है बल्कि इसमें स्मूथ टेक्स्चर भी है जिसने वनप्लस वन को लोकप्रिय बनाया है। यह प्रीमियम डिवाइस स्पीड और स्मूथनेस से युक्त है जो स्नैपड्रैगन 845, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

यह भी पढ़ें :

वनप्लस 6 की पॉप-अप बिक्री शुरू

बयान में कहा गया कि वनप्लस 6 सिल्क व्हाइट लिमिटेड एडिशन के ग्राहक सिटीबैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर लेन-देन पर 2,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा वे सभी प्रमुख बैंकों पर 3 महीनों तक की नो कॉस्ट ईएमआई भी हासिल कर सकेंगे।

इसके अलावा वे कोटक 811 एप डाउनलोड करने पर 'सर्विफाई' द्वारा 12 महीनों के एक्सीडेंटल डैमेज इंश्योरेंस प्राप्त कर सकेंगे। सभी अमेजन प्राइम वीडियो उपभोक्ता 250 रुपये और अमेजन किंडल ई-बुक पर 500 रुपये तक की छूट प्राप्त कर सकेंगे।