नई दिल्ली : टेलीकाम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए शुक्रवार को नए तोहफे के रूप में एक जानकारी साझा की है। कंपनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच जिन स्टेडियम में होंगे वहां अत्याधुनिक एमआईएमओ प्री-5जी प्रौद्योगिकी लगाएगी। इन स्टेडियम में दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, कोलकाता, मोहाली, इंदौर, जयपुर, बेंगलुरु और चेन्नई शामिल हैं।

इसके साथ एयरटेल का लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग एप एयरटेल टीवी ग्राहकों के लिए आईपीएल 2018 के सभी लाइव मैच की अनलिमिटेड मुफ्त स्ट्रीमिंग की सुविधा हॉटस्टार के जरिए पेश कर रहा है। इसके साथ ही एयरटेल ने इस अनुभव को बेहतर बनाने के इरादे से एयरटेल टीवी एप का नया वर्जन भी पेश किया है।

यह भी पढ़ें :

आईपीएल 11 का पहला मुकाबला सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच, यह है पूरा कार्यक्रम

IPL 2018 : जानिए किस टीम में हैं ‘कीमती’ खिलाड़ी और कौन सी टीम में हैं नए- नए चेहरे

एप के इस नए वर्जन में अलग क्रिकेट का विकल्प शामिल है। इसे उपयोगकर्ताओं को लाइव मैच देखने के मकसद से खासतौर से तैयार किया गया है। एयरटेल टीवी एप के उपयोगकर्ता अपनी पसंदीदा टीमों का चयन कर उन्हें फॉलो कर सकते हैं। इसके साथ वे मैचों की जानकारी ले सकते हैं। आईपीएल की अनलिमिटेड मुफ्त स्ट्रीमिंग के अलावा उपयोगकर्ता कई अन्य चीजों का भी आनंद ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें :

IPL 2018 : इन दिग्गजों के सहारे अपना खिताब बचाने उतरेगी मुंबई इंडियंस की टीम

उड़ान के दौरान तेज इंटरनेट सेवा देने के लिए एयरटेल ने मिलाया वैश्विक कंपनियों से हाथ

इस मौके पर भारतीय एयरटेल में 'कंटेंट एवं एप' विभाग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी समीर बत्रा ने कहा, "हमें अपने कंटेंट कैटलॉग में आगामी आईपीएल का अनलिमिटेड लाइव एक्शन शामिल करते हुए बेहद खुशी हो रही है। अब एयरटेल टीवी एप उपयोगकर्ता इस शानदार क्रिकेट आयोजन के लाइव एक्शन को बिल्कुल भी देखना नहीं भूलेंगे और जहां भी चाहें वहीं से इसका आनंद ले सकेंगे।"